Teacher Beat Student : स्कूल टीचर बना हैवान, चौथी क्लास के बच्चे को छत से फेका नीचे

Teacher Beat Student : कर्नाटक में एक स्कूल टीचर की हैवानियत का मामला सामने आया है। जहां गडग के हैडलिन गांव में एक सरकारी स्कूल के टीचर ने चौथी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे को पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

 

Teacher Beat Student

Teacher Beat Student : मां पर मारी रोड

उच्च प्राथमिक विद्यालय में संविदा पर पढ़ाने वाले शिक्षक ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक चौथी क्लास के बच्चे को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। आरोपी टीचर यहीं नहीं रुका और उसने बच्चे को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई। इतना ही नहीं टीचर ने बच्चे की मां पर भी रोड से हमला किया। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे की मां भी उसी स्कूल में टीचर है जहां आरोपी पढ़ाता है। जब टीचर ने बच्चे को पीटना शुरू किया तो भरत की मां ने बचाव में आरोपी टीचर से अपने बेटे को बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने उन पर हमला कर दिया जिसके बाद वह भी लहूलुहान हो गई।

Teacher Beat Student

Teacher Beat Student : बेटे और मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बच्चे की मौत हो गई लेकिन मां का इलाज जारी है। उधर आरोपी टीचर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश तेज कर दी है।

 

Teacher Beat Student

नशे में धुत डॉक्टर ने दी मरीज को धमकी, लपेटे में आए मंत्री सतपाल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Hyderabad Minor Boy Thrashed : दुकानदार ने मासूम को दिया थर्ड डिग्री का टॉर्चर, प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची पाउडर

Tue Dec 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Hyderabad Minor Boy Thrashed : तेलंगाना में एक दुकानदार का इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला कारनामा सामने आया है। दुकानदार ने कोल्ड ड्रिंक चोरी करने पर 9 साल के मासूम की बेहरमी से पिटाई करने […]
Hyderabad Minor Boy Thrashed

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में