NEWater Beer : बीयर के शौकीनों को लग सकता है 440 वॉल्ट का झटका, लॉन्च हुई पेशाब वाली बीयर, क्या करना चाहेंगे ट्राय!

NEWater Beer : इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में थकान मिटाने और मूड़ फ्रैश करने के लिए अक्सर लोग शराब और बीयर का सहारा लेते है। लेकिन जब आपको पता चले कि मॉरकेट में अब पेशाब वाली बीयर भी मिलने लगी है तो क्या आप उसे पीना चाहेंगे।

NEWater Beer

NEWater Beer  : न्यूब्रू नामक बीयर हुई लॉन्च

सिंगापुर को इस समय पानी की कमी से दो चार होना पड़ रहा है। ऐसे में सिंगापुर में एक शराब की भठ्ठी ने न्यूब्रू नामक बीयर लॉन्च की है जो की सीवेज के पानी से बीयर बनाई जा रही है जिसमें इंसनों का पेशाब और मल बह रहा है। ख़बरें है कि न्यूब्रू बीयर लगभग 95 प्रतिशत न्यूवाटर से बनी है। जिसमें सुरक्षित पेयजल के अंतरराष्ट्रीय मानकों का पालन किया गया है और साथ ही बीयर बनाने के लिए उपयोग करने के लिए पूरी तरह से फिल्टर किया गया है। इसका मकसद देश की पानी की समस्याओं के बारे में जागरूकता पैदा करना है।

NEWater Beer

बता दें कि सिंगापुर इंटरनेशनल वाटर वीक में एक जल सम्मेलन के संयोजन के साथ राष्ट्रीय जल एजेंसी पीयूबी और स्थानीय शिल्प बियर ब्रूवरी द्वारा न्यूब्रू को 8 अप्रैल को लॉन्च किया गया। SIWW के प्रबंध निदेशक रयान यूएन का कहना है कि पानी को दोबारा यूज करने और रिसाइकल करने के उद्देश्य से न्यूब्रू सिंगापुर की सबसे हरी बियर है।

NEWater Beer

ये भी पढ़ें सुर्खियों में हरदा का गढ्ढा, चिलचिलाती धूप में धरने पर बैठकर लूट रहे वाहवाही

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Mumbai Cruise Drugs Case : आर्यन को क्लीन चिट मिलते ही बुरे फंसे समीर वानखेड़े, लटकी कार्रवाई की तलवार

Fri May 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Mumbai Cruise Drugs Case : मुबंई क्रूज ड्रग्स केस का मामला एक बार फिर सुर्खियों में छा गया है। जहां इस केस में एनसीबी ने बॉलीवुड किंग शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट […]
Mumbai Cruise Drugs Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में