Earthquake In Afghanistan : अफगानिस्तान में भूकंप ने मचाई तबाही, 150 से अधिक मौतें

Earthquake In Afghanistan : अफगानिस्तान से बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां भूकंप के झटकों से अफगानिस्तान दहल गया है। भूकंप के चलते 150 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोग घायल भी बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि सुबह आए इस भूकंप ने अफगानिस्तान में भारी तबाही मचा दी है। चारों ओर लोगों की चीख पुकार सुनाई दे रही है। भूकंप की तीव्रता 6.1 रिक्टर स्केल मापी गई है।

 

Earthquake In Afghanistan

 

Earthquake In Afghanistan : भूकंप से दहल गया अफगानिस्तान

6.1 तीव्रता के भूकंप के झटकों से अफगानिस्तान कपकपां गया है। भूकंप के चलते चारों—ओर तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के साथ—साथ पाकिस्तान में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए है।

Earthquake In Afghanistan

ख़बरें है कि भूकंप से मरने वालों की संख्या 150 से ज्यादा भी हो सकती है। इसके साथ ही जिन इलाकों को भूकंप ने दहला दिया है उन इलाकों में लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू आॅपरेशन चल रहा है।

 

Earthquake In Afghanistan

ये भी पढ़ेंसीएम धामी ने बांटे जिलों के प्रभार, किस मंत्री को मिला कौनसा जिला

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Video Viral In Ayodhya : रामनगरी में कपल की अश्लील हरकत देख श्रद्धालुओं ने खोया आपा, जमकर कर दी धुनाई

Wed Jun 22 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Video Viral In Ayodhya : राम की नगरी अयोध्या से एक अश्लील हरकत का शर्मनाक वीडियो सामने आया है। जहां राम की पैडी में नहाते समय एक दंपति अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे है […]
Video Viral In Ayodhya

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में