Father Raped The Girl In Ireland : 21 साल की लड़की की दर्दनाक आपबीती सुन सिसक जाएंगे आप भी, 12 साल तक पिता करता रहा रेप

Father Raped The Girl In Ireland : पिता और बेटी का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है। लेकिन एक बाप ने कंलकित काम करके पिता के नाम पर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आयरलैंड में एक पिता द्वारा बेटी के साथ 12 साल तक रेप करने के मामले ने सबको झंकझोर कर रख दिया है। लड़की ने एक इंटरव्यू में अपनी दर्दनाक आपबीती शेयर करते हुए पिता के काले कारनामों का चिट्ठा खोलकर सबको चौंका दिया है।

 

Father Raped The Girl In Ireland

 

Father Raped The Girl In Ireland : आयरलैंड का है मामला

21 साल की आइशा डूनिया ने अपने साथ हुई इस जघन्‍य घटना के बारे में इंटरव्यू में विस्तार से चर्चा करते हुए बताया ​कि उसके पिता ने उसके साथ 12 साल तक रेप किया। पीड़ित युवती का कहना है कि वह अपने बारे में इसलिए बात कर रही है ताकि अन्य पीड़ि‍त महिलाओं को भी हौसला मिल सकें और वह किसी से डरे नहीं। इंटरव्यू में युवती ने कहा कि जब ये सब हो रहा था ता तो ऐसा लगता था कि पिता) मुझे मार देंगे।

Father Raped The Girl In Ireland

Father Raped The Girl In Ireland : उन्होंने कहा कि उनके साथ पहली बार यौन उत्‍पीड़न 3 से 4 साल की उम्र के बीच हुआ था। बता दें कि डेलीस्‍टार की रिपोर्ट के मुताबिक युवती के पिता को 2018 में 15 साल जेल की सजा सुनाई जा चुकी है और आरोपी पिता जेल में बंद है। इस दौरान जांच में सामने आया था कि पिता ने जनवरी 2006 से दिसंबर 2017 तक अपनी बच्ची के साथ रेप किया।

 

Father Raped The Girl In Ireland

ये भी पढ़ेंयात्रीगण ध्यान दें…ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करने वालों पर चला रेलवे का चाबुक, डेढ़ लाख से अधिक जुर्माना वसूला

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Flow Of Shambhu River Stopped : शंभू नदी बनी वाटर बम, कभी भी मचा सकती है चमोली में भारी तबाही!

Tue Jun 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Flow Of Shambhu River Stopped : उत्तराखंड प्राकृतिक आपदाओं की दृष्टि से हमेशा से ही संवेदनशील राज्य है। यहां कब प्राकृति अपना रोद्र रूप दिखा दें ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है। हर वर्ष भूकंप, भूस्खलन, […]
Flow Of Shambhu River Stopped

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में