Nepal Plane Crash : नेपाल विमान हादसे में मारे गए यूपी के 4 युवक, पशुपतिनाथ के दर्शन के लिए गए थे सभी

Nepal Plane Crash

Nepal Plane Crash  : नेपाल के पोखरा में रविवार को हुए विमान हादसे में मारे जाने वालों में पांच भारतीय भी थे. इनमें से चार उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर के रहने वाले थे और काठमांडू में पशुपतिनाथ मंदिर के दर्शन के लिए गए थे. रविवार को पोखरा हवाई अड्डे के पास विमान क्रैश होने से 68 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. विमान में 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे.

Nepal Plane Crash :  विमान हादसे में मारे गए पांच भारतीय

Nepal Plane Crash

एक अंग्रेज़ी अख़बार ने इन पांच में से चार के बारे में जानकारी दी है. रिपोर्ट के अनुसार, येती एयरलाइंस के विमान हादसे में मारे गए पांच भारतीयों में अभिषेक कुशवाहा, विशाल शर्मा, अनिल कुमार राजभर और सोनू जायसवाल शामिल थे. इन सबकी उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है. ये सभी उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर ज़िले के निवासी थे. हालांकि, पांचवें मृतक संजय जायसवाल के बारे में कोई ख़ास जानकारी उपलब्ध नहीं है.गाज़ीपुर ज़िला मैजिस्ट्रेट आर्यका अखौरी ने कहा कि प्रशासन मृतकों के परिवार से संपर्क में है.

ये भी पढ़ें –जोशीमठ में बड़ा भू धंसाव का संकट, दरार वाले मकानों की संख्या हुई 826

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cracks House In Tehri : जोशीमठ संकट के बीच टिहरी में बड़ी दहशत, भू वैज्ञानिकों ने दी बड़े खतरे की चेतावनी

Mon Jan 16 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cracks House In Tehri : जोशीमठ आपदा के बीच टिहरी में भी खतरे का सायरन बजने लगा है। 42 वर्ग टिहरी बांध झील के चलते कोट रैलाकोट गांव की जमीन में भारी मात्रा में हो रहे […]
Cracks House In Tehri

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में