Pope Francis On Sex Before Marriage : इस धर्मगुरू के बयान से मचा बवाल, शादी से पहले संबंध न बनाने को बताया प्यार की निशानी

Pope Francis On Sex Before Marriage : शादी से पहले सेक्स करने को लेकर पोप फ्रांसिस का बयान सामने आया है। पोप फ्रांसिस का कहना है कि शादी से पहले सेक्स से बचना सच्चे प्यार की निशानी होती है। उनका कहना है कि शादी से पहले सेक्स न करने से रिश्ता लंबा चलता और टिकटा भी है। उन्होंने शादी से पहले सेक्स से परहेज करने की तारीफ करते हुए ये बयान दिया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

 

Pope Francis On Sex Before Marriage

 

Pope Francis On Sex Before Marriage : पोप फ्रांसिस का दावा

ईसाइयों के सर्वोच्च धर्मगुरू पोप फ्रांसिस अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते है। उनके आए दिन कोई न कोई बयान सुर्खिया बटौर लेते है। तो वहीं अब 85 वर्षीय पोप फ्रांसिस के शादी और सेक्स को लेकर दिए गए बयान से बवाल मच गया है।

Pope Francis On Sex Before Marriage

 

Pope Francis On Sex Before Marriage : बता दें कि पोप फ्रांसिस ने 97 पेज की नई वैटिकन गाइड में खुशहाल संबंधों के नियम बताते हुए दावा किया है कि आज के दौर में पति—पत्नी जैसा महत्वपूर्ण रिश्ता सेक्स तनाव य दवाब के कारण जल्दी टूटता है। इसके साथ ही पोप ने ये भी दावा किया कि आजकल कपल्स के रिश्ते सेक्स तनाव य दवाब के कारण टिक नहीं पाते है। इस ड्राक्यूमेंट में सोशल मीडिया के अधिक इस्तेमाल का भी जिक्र कर इसकी आलोचना की गई है। वहीं पोप के इस बयान के बाद लोग तरह—तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

Pope Francis On Sex Before Marriage

ये भी पढ़ेंअब आम जन से असानी से मिल सकेंगे सीएम धामी, डे हुए फाइनल

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Benefits Of Buttermilk : अगर आप भी बढ़ाना चाहते है अपनी इम्यूनिटी, तो सुबह की ड्रिंक में शामिल करें इसका सेवन

Fri Jun 24 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Benefits Of Buttermilk : आजकल इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में अक्सर लोग अपने खान—पान का खास ध्यान नहीं रख पाते नतिजन उन लोगों की इम्यूनिटी पावर भी वीक होने लगती है। खासकर की गर्मियों में […]
Benefits Of Buttermilk

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में