Kangana Ranaut Files FIR : कंगना को जान से मारने की मिली धमकी, हिमाचल प्रदेश के पुलिस स्टेशन में कराया मुकदमा दर्ज

Kangana Ranaut Files FIR : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी मिली. जिसके बाद उन्होंने ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है.दरसल, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अमृतसर के स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके एक लंबा नोट लिखा है. इसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

Kangana Ranaut Files FIR : हिमाचल प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन में लिखाई एफआईआर

Kangana Ranaut Files FIR

कंगना ने बताया कि उन्होंने धमकी देने वालों के खिलाफ हिमाचल प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन में एफआईआर लिखवा दी है. उन्होंने सोनिया गांधी को भी लिखा है कि अपने पंजाब के मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि ऐसे लोगों के खिलाफ तुरंत एक्शन लें. बता दें कि बीते दिनों अभिनेत्री ने कृर्षि कानूनों के प्रदर्शनकारियों पर पोस्ट किया था. जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी.

कंगना ने लिखा है, मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना. इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही ग़द्दारों का हाथ होता है. देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं.

ये भी पढ़ें – देवस्थानम बोर्ड भंग होने से धर्मनगरी में खुशी की लहर, साधु-संतों ने फैसले का किया स्वागत

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Mayawati Press Conference : मिशन 2022 को लेकर तैयार बसपा, अति पिछड़ा वर्ग, जाट और मुस्लिम समुदाय को साधना किया शुरू.

Tue Nov 30 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Mayawati Press Conference : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने अपने कार्ड खोलना शुरू कर दिए हैं. इस कड़ी में बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को अति पिछड़ा वर्ग, […]
Mayawati Press Conference

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में