Swati Malival On Father दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष का बयान, पिता ने किया यौन शोषण

Swati Malival On Father दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। स्वाति मालीवाल का कहना है कि मां और अपने रिश्तेदारों की वजह से वह इस पीड़ा से बाहर निकली है।

मां की वजह से निकली बाहर

दिल्ली में आयोजित महिला आयोग की ओर से आयोजित सम्मान समारोह के मंच पर महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बड़ा बयान दिया है। स्वाति मालीवाल का कहना है कि उनके पिता उनके साथ यौन शोषण करते थे और पिता के शोषण से परेशान होकर वह हमेशा सोचती थी कि वह किस तरह से इस मुसीबत से बाहर निकले। उन्होंने कहा की इस मुसीबत से उनकी मां, नानी और मौसी ने उन्हें बाहर निकाला। इतना ही नहीं उन्होंने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपने ऊपर होने वाले किसी भी तरह के शोषण को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि शोषण कोई घर का व्यक्ति करें या बाहर का उसके खिलाफ आवाज जरूर उठानी चाहिए।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Women Making Road In Bageshwar भंडारी गांव के लोगों ने उठाया फावड़ा, सरकार से निराश होकर खुद छेड़ी सड़क बनाने की मुहिम

Mon Mar 13 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Women Making Road In Bageshwar उत्तराखंड सरकार जहां एक तरफ प्रदेश को 2025 तक देश का अग्रिन राज्य बनाने के लिए तमाम प्रयास कर रही है तो वहीं आज भी राज्य के कई गांव ऐसे है […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में