Elon Musk Twitter Deal : क्या एक होने जा रहे है टेस्ला और ट्विटर, एलन मस्क के ट्वीट ने किया हैरान

Elon Musk Twitter Deal : दुनिया का सबसे अमीर शख्स टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क अक्सर अपने बयानों और कारनामों के चलते आए दिन सुर्खियों बटौर ही लेते है। जहां पहले कुछ महीने तक एलन मस्क ट्विटर को खरीदने को लेकर हुई डील के चलते खबरों की हैडलाइन बने हुए थे तो अब उनके एक ट्वीट ने लोगों को फिर से कंफयूज कर दिया है।

 

Elon Musk Twitter Deal

 

Elon Musk Twitter Deal : कैसंल डील के बाद नए संकेत

जानकारी के मुताबिक टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर के साथ अपनी डील को कैंसिल कर दिया था लेकिन अब जो उन्होंने ट्वीट किया है उसे देख सब हैरान है। एलन मस्क ने 30 जुलाई को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि टेस्ला+ट्विटर >ट्विज़्लर। वहीं अब उनके इस ट्वीट से सोशल मीडिया में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है और लोग शॉक में है कि आखिर मस्क कहना क्या चाहते है।

Elon Musk Twitter Deal

Elon Musk Twitter Deal  : बता दें कि ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर की पेशकश की थी लेकिन डील रद्द होने के बाद एलन मस्क ने कानूनी रास्ता अपनाया और माना जा रहा है कि ये कानूनी लड़ाई 17 अक्टूबर से शुरू होगी।

 

Elon Musk Twitter Deal

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड के लिए काल बना रविवार, अलग-अलग हादसों में इतने लोगों ने तोड़ा दम

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rules Change From 1 August : आ गया है 1 अगस्त, आज से इन 4 नियमों को करना पड़ेगा फोलो

Mon Aug 1 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rules Change From 1 August : सोमवार से अगस्त महीने की शुरूआत हो चुकी है। आज से कई नियम बदल रहे है जिनको फोलो करना जरूरी है। फिर वह चाहे पैसों के लेन देन से जुड़े […]
Rules Change From 1 August

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में