5 G In Uttarakhand : उत्तराखंड के लोग ले सकेंगे 5 g सर्विस का आनंद, देहरादून में शुरू हुई सेवा

5 G In Uttarakhand :  देश के कई राज्यों के साथ ही अब उत्तराखंड में भी 5 g सर्विस शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून में 5 g सेवाओं का शुभारंभ करते हुए जिओ को बधाई दी है। सीएम धामी का कहना है कि जिओ का प्रदेश में अलग-अलग जगह पर नेटवर्क पहुंचाने के लिए बड़ा योगदान रहा है।

 

5 G In Uttarakhand

5 G In Uttarakhand : सीएम ने किया शुभारंभ

देहरादून वासी आज से 5जी सर्विस का आनंद ले सकेंगे। सीएम धामी ने प्रदेश में जिओ की 5G सर्विसेज को लॉन्च करते हुए कंपनी को बधाई दी है। सीएम धामी का कहना है कि उत्तराखंड के देहरादून में 5 g सेवा शुरू होने से सरकारी क्षेत्रों के तमाम विभागों और छात्रों के साथ व्यापारी को भी सुविधा का लाभ मिल सकेगा।

5 G In Uttarakhand

5 G In Uttarakhand : बता दें कि अक्टूबर 2022 में पीएम मोदी ने देश में 5जी सेवा का शुभारंभ किया था। ऐसे में अब दून के लोग भी 5G स्पीड का इस्तेमाल कर सकेंगे लेकिन अभी भी प्रदेश के कई ऐसे गांव है जहां पर मोबाइल का नेटवर्क नहीं आता है।

 

5 G In Uttarakhand

 

जोशीमठ को लेकर सीएम धामी ने बुलाई आपातकाल बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Patwari Paper Leak : पटवारी परीक्षा के पेपर लीक होने की चर्चाएं तेज, जांच शुरू

Thu Jan 12 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Patwari Paper Leak : उत्तराखंड में भर्ती परीक्षाओं में लीक का मामला अभी थमा ही नहीं था की अब 5 दिन पहले हुई पटवारी भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने की चर्चाएं तेज है। मामले में […]
Patwari Paper Leak

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में