Aanchal Cafe In Uttarakhand : उत्तराखंड में खुला पहला आंचल कैफे, रोजगार का खुला पिटारा

Aanchal Cafe In Uttarakhand : उत्तराखंड को अपना पहला आंचल कैफे मिल गया है। प्रदेशभर में उत्तराखंड का अपना दूध उत्पादन ब्रांड आंचल डेरी आंचल कैफे खोलने की कवायद कर रहा है। जिसकी शुरुआत आज से देहरादून में हो गई है।

 

Aanchal Cafe In Uttarakhand

Aanchal Cafe In Uttarakhand : देहरादून में शुभारंभ

दुग्ध विभाग ने शहीदों के परिजनों, युवाओं और आंदोलनकारियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए आंचल कैफे खोलने की एक नई पहल की है। विभाग ने पहले चरण की शुरुआत आज देहरादून के घंटाघर स्थित एमबीडी कंपलेक्स में आंचल कैफे का शुभारंभ कर की। दुग्ध विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा ने आंचल कैफे की शुरुआत करते हुए कहा की दुग्ध से जुड़े कई कंपनियां कैफे संचालित करती है ऐसे में आंचल डेरी को और बढ़ावा देने के लिए नई सोच के साथ आंचल कैफे की शुरुआत हो गई है। उन्होंने कहा की इस कैफे के जरिए तमाम लोगों को रोजगार मिलने के साथ ही उत्तराखंड के अपने दुग्ध ब्रांड को भी अधिक प्रोत्साहन मिलेगा।

 

Aanchal Cafe In Uttarakhand
Aanchal Cafe In Uttarakhand : उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की सोच के बाद प्रदेश में शहीदों के परिजनों, युवा, महिला सशक्तिकरण और आंदोलनकारी को रोजगार दिए जाने को लेकर एक नई पहल की गई है। बता दे कि पहले चरण के तहत प्रदेश भर में 100 आंचल कैफे खोले जाने है जिसमें 10 कैफे देहरादून में खुलेंगे।

 

Aanchal Cafe In Uttarakhand

लूडो में हारी महिला, खुद को लगाया दांव पर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Patanjali Employees Assaulted : पतंजलि की महिला कर्मचारियों से चलती बस में हुई छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

Mon Dec 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Patanjali Employees Assaulted उत्तराखंड में रेप और छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसे में अब पतंजलि की महिला कर्मचारियों से चलती बस में मारपीट और छेड़छाड़ का मामला सामने आ रहा […]
Patanjali Employees Assaulted

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में