Allegation Against The Minister : आम आदमी पार्टी के नेता ने इन मंत्री पर लगाया अवैध खनन के खेल का आरोप

Allegation Against The Minister : चुनाव से पहले के सर्द माहौल ने उत्तराखंड की रजनीति हर रोज गर्माती नजर आ रही है। पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर वार- पलटवार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इन दिनों अवैध खनन के मद्दे पर आम आदमी पार्टी सरकार को जमकर आड़े हाथ ले रही है।

Allegation Against The Minister : अधिकारियों पर दबाव में काम करने का लगाया आरोप

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद की विधानसभा हरिद्वार ग्रामीण में अवैध खनन का मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता और हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के प्रभारी नरेश शर्मा ने प्रेस क्लब हरिद्वार में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अधिकारियों पर दबाव में काम करने और मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद पर अवैध खनन को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

3 दिन पहले एसडीएम ने क्षेत्र में पहुंचकर छापेमारी करते हुए एक निजी पट्टे को सीज किया था। आप नेता नरेश शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से रवासन नदी में धड़ल्ले से अवैध खनन किया जा रहा है। ये सब कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद के संरक्षण में हो रहा है। इसके लिए वे न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे। नरेश शर्मा ने स्वामी यतिस्वरानंद पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उनकी संपत्ति की जांच की मांग भी की।

ये भी पढ़ें – संविधान दिवस के अवसर पर भीमराव अंबेडकर के चित्र पर सीएम धामी ने पुष्प आर्पित कर किया याद

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Yogi Speech on Constitution Day : संविधान दिवस के मौके पर बोले सीएम योगी-धर्म से बड़ा है राष्ट्रधर्म

Fri Nov 26 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Yogi Speech on Constitution Day : पूरे देश में आज संविधान दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किए गए । वहीं संविधान दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि […]
CM Yogi Speech on Constitution Day :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में