Ankita Murder Case : चीला पावर हॉउस में मिला अंकिता भंडारी का शव, SIT हुई गठित

एसडीआरएफ की टीम ने चीला पावर हाउस के पास से अंकिता भंडारी का शव बरामद कर लिया है। अंकिता के पिता और भाई ने अंकिता के शव होने की पुष्टि की है। उधर सीएम धामी ने अंकिता भंडारी की मौत पर दुख जताते हुए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन किया है।

Ankita Murder Case

 

Ankita Murder Case :रेगुलर पुलिस को हस्तानांतरित किया

Ankita Murder Case

बता दें कि विगत 18 सितम्बर 2022 को जनपद पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक क्षेत्रांतर्गत गंगा भोगपुर स्थित वन्तरा रिसोर्ट में कार्य करने वाली युवती अंकिता भंडारी उम्र. 19 वर्ष निवासी. श्रीकोट, यमकेश्वर ब्लॉक पौड़ी अचानक लापता हो गई थी। उक्त संदर्भ में परिजनों द्वारा राजस्व पुलिस में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी तत्पश्चात जिलाधिकारी पौड़ी के निर्देशानुसार को उक्त मामले को रेगुलर पुलिस को हस्तानांतरित किया गया।

Ankita Murder Case : युवती लापता होने की घटना का संज्ञान लेते हुए डीजीपी उत्तराखंड द्वारा पुलिस अधीक्षक पौड़ी को घटना की त्वरित जांच पड़ताल के लिए निर्देशित किया गया था। उक्त संबंध में पुलिस अधीक्षक पौड़ी द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अंकिता के हत्यारोपियों को पकड़ लिया गया। अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा अंकिता की हत्या कर शव को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया गया है। पुलिस द्वारा घटना के खुलासे के उपरांत उत्तराखण्ड महोदय के दिशानिर्देशन में मणिकांत मिश्रा, सेनानायक SDRF द्वारा ढालवाला में व्यवस्थापित SDRF टीम को शक्ति नहर, चीला पावर हाउस में युवती की सर्चिंग हेतु निर्देशित किया गया।

Ankita Murder Case : शक्ति नहर के तल में भी सर्चिंग की जा रही थी

Ankita Murder Case

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा कल से लगातार मौके पर गहन सर्चिंग की जा रही थी साथ ही SDRF डीप डाइवर्स द्वारा भी शक्ति नहर के तल में भी सर्चिंग की जा रही थी। वहीं आज सुबह SDRF रेस्क्यू टीम व डीप डाइवर्स द्वारा पुनः सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

राफ्ट के द्वारा की जा रही सर्चिंग के दौरान SDRF टीम द्वारा चीला पावर हाउस से एक युवती का शव बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया है। शिनाख्त के लिए अंकिता भंडारी के परिजनों को सूचित कराया गया। परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गई है।

ये भी पढ़ेंपंचायत चुनाव के बीच प्रत्याशी के साथ हुई मारपीट, आरोपियों ने कहा ये तो अभी ट्रेलर है

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ankita Bhandari Murder Case : अंकिता भंडारी हत्याकांड में सीएम धामी का बड़ा एक्शन, BJP से निकाले गए मुख्य आरोपी के पिता और भाई

Sat Sep 24 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ankita Bhandari Murder Case : 19 साल की अंकिता भंडारी हत्याकांड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा एक्शन लिया है। सीएम धामी ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता व पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य […]
Ankita Bhandari Murder Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में