Ankita Murdercase Ceremony : अंकिता भंडारी हत्याकांड को हुआ एक साल पूरा, नहीं थमी सियासत

Ankita Murdercase Ceremony : अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले को आज 1 वर्ष पूरा हो गया है जिसको लेकर सियासत लगातार जारी है। राज्य सरकार ने पौड़ी जनपद के डोभ श्रीकोट राजकीय नर्सिंग कॉलेज का नाम अंकिता भंडारी के नाम पर रखने का निर्णय लिया है। जिस पर राजनीति भी तेज हो गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोशल मीडिया पर इस बार का एलान करते हुए राजकीय नर्सिंग कॉलेज का नाम दिवंगत अंकिता भंडारी के नाम पर रखने का निर्णय लिया है।

ankita murdercase ceremony

 

अंकिता के नाम पर कॉलेज

 

मुख्यमंत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि हम बेटी अंकिता के परिजनों के साथ खड़े हैं और प्रदेश की हर बेटी का सम्मान और उसकी सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए संकल्पबद्ध है। वही अंकिता भंडारी के पिता ने कहा कि इसके लिए सरकार से मांग की थी कि डोभ श्रीकोट में स्थित राजकीय नर्सिंग कॉलेज का नाम अंकिता के नाम पर रखा जाए। इस दौरान भाजपा ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और समूची कांग्रेस पर पलटवार किया है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट ने कहा कि कांग्रेस को इस मामले में राजनीति बंद कर देनी चाहिए क्योंकि सभी अपराधी जेल के अंदर है अगर हरीश रावत को वीआईपी का नाम पता है तो वो खुद प्रदेश के राज्यपाल को जाकर उस वीआईपी का नाम बता सकते हैं ताकि दिवंगत अंकिता भंडारी को इंसाफ मिल पाए।

ankita murdercase ceremony

 

ये भी पढ़ेंमध्य क्षेत्रीय परिषद की मीटिंग की तैयारियों में जुटा उत्तराखंड, गृह मंत्री अमित शाह करेंगे अध्यक्षता

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

RTO Exposed In RTI : नियम विरुद्ध हुआ आरटीओ का ट्रांसफर, आईटीआई में खुला राज

Mon Sep 18 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it RTO Exposed In RTI :  आरटीआई एक्टिविस्ट और सिटी महासंघ के अध्यक्ष विजयवर्धन डंडरियाल ने देहरादून में आरटीओ की नियुक्ति को नियम विरुद्ध बताया है। उन्होंने कहा कि देहरादून आरटीओ का ट्रांसफर पौड़ी से 25 नवम्बर […]
RTO Exposed In RTI

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में