Arushi Nishank Branded Bag : राहुल गांधी की TShirt के बाद अब सुर्खियों में आरुषि निशंक का ब्रांडेड bag, कांग्रेस बोली अब इन्हें क्या बोलोगे

Arushi Nishank Branded Bag : देश की राजनीति में इन दिनों कपड़ों से लेकर पर्स के चर्चाओं से बाजार गर्म है। जहां कुछ दिनों पहले राहुल गांधी की tshirt की कीमत पर कांग्रेस और बीजेपी में सियासी जंग छिड़ गई थी तो वहीं अब पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री और भाजपा नेता रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक का महंगा पर्स खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ये हाल तब है जब भाजपा पहले महंगे कपड़ों का टैग लेकर कांग्रेस को खरी खोटी सुना रही थी तो अब खुद भाजपा के लोग branded bag लेकर हेडलाइंस में छाह रहे है।

 

Arushi Nishank Branded Bag

 

Arushi Nishank Branded Bag : कांग्रेस ने लगाए आरोप

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट का विवाद अभी थमा ही नहीं था कि अब भाजपा नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक का महंगा पर्स से सियासी माहौल गरमा गया है।

Arushi Nishank Branded Bag

Arushi Nishank Branded Bag : कांग्रेस ने निशंक की बेटी आरुषि निशंक की फोटो शेयर करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस का कहना है कि जब केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल की बेटी आरुषि 33 हजार का पर्स ले सकती है तो राहुल गांधी 41 हजार की टी-शर्ट क्यों नहीं ले सकते है।

 

Arushi Nishank Branded Bag

ये भी पढ़ेंकानपुर में PNB का गजब कारनामा, गला दिए बक्से में रखे 42 लाख के नोट

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cheetah In India : 70 साल बाद भारत के जंगल पर राज करने आया चीता, PM मोदी ने भी कुछ यूं किया welcome back

Sat Sep 17 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cheetah In India : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने 72 वें जन्मदिन के मौके पर देशवासियों को बड़ा गिफ्ट दिया है। पीएम मोदी ने 70 साल बाद भारत में चीतों की वापसी करा दी है। […]
Cheetah In India

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में