BJP On Central Observer : BJP ने की सेंट्रल ऑब्जर्बर की शिकायत, कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

BJP On Central Observer:

बागेश्वर उपचुनाव के लिए केंद्र से भेजे गए ऑब्जर्वर राजेश कुमार की भूमिका पर बड़े सवाल खड़े करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने केंद्रीय चुनाव आयोग को एक पत्र जारी किया था जिसमें साफ तौर से कहा था कि केंद्रीय ऑब्जर्वर राजेश कुमार भाजपा कार्यकर्ताओं का चिन्हीकरण कर उनको प्रताड़ित करने का काम कर रहे हैं।

Bjp on central observer

 

रिपोर्टिंग फॉर्मेट में हो रहा काम

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अपने जारी किए पत्र में ये तक कह दिया था कि केंद्रीय ऑब्जर्वर राजेश कुमार कांग्रेस के सक्रिय सदस्य की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस पूरे मामले पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. वी षणमुगम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कल देर शाम उनको एक ऐसा शिकायती पत्र प्राप्त हुआ था जिसके बाद जिलाधिकारी से इस मसले पर बात की गई वहां से मिली जानकारी के हिसाब से केंद्रीय ऑब्जर्वर केंद्रीय चुनाव आयोग की गाइड लाइन के मुताबिक़ ही काम कर रहे हैं यानी केंद्रीय ऑब्जर्वर का जो भी रिपोर्टिंग फॉर्मेट होता है उसी के तहत काम बागेश्वर उपचुनाव में काम किया जा रहा है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bageshwar Byelection Voting : बागेश्वर उपचुनाव के लिए मतदान शुरू, भारी संख्या में मतदाता कर रहे वोट

Tue Sep 5 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bageshwar Byelection Voting : बागेश्वर उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल ने शहर के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में अपने मताधिकार का प्रयोग किया उन्होंने आम जनता से अपने […]
Bageshwar Byelection Voting

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में