Cabinet Meeting In Gairsain : विधवा पुत्रवधू मृतक आश्रित में शामिल, धामी कैबिनेट की लगी मुहर

Cabinet Meeting In Gairsain : गैरसैंण में चल रहे विधानसभा बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में उत्तराखंड कैबिनेट की आज दूसरी महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में जहां सात प्रस्तावों पर कैबिनेट ने मुहर लगाई है तो वहीं विधवा पुत्रवधू को मृतक आश्रित में शामिल किया गया है जिसके बाद अब बहु भी पेंशन समेत अन्य लाभ ले सकेगी।

Cabinet Meeting In Gairsain

 

Cabinet Meeting In Gairsain : बैठक का अहम फैसला

धामी कैबिनेट में 7 प्रस्तावों पर मुहर लगी है। बैठक में कर्मचारी मृतक सेवा नियमावली के संशोधित प्रस्ताव पर कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है। इस नियमवाली के तहत विधवा पुत्रवधू को मृतक आश्रित में शामिल किया गया है जो कैबिनेट का अहम फैसला है।

Cabinet Meeting In Gairsain

इतना ही नहीं निजी वन अधिनियम में वित्तीय दंड का प्रावधान किया जाएगा और पीएमजीएसवाई के 38 कनिष्ठ अभियंताओं को ग्राम विकास में लिया गया है। पर्यटन नीति 2023 पर भी कैबिनेट ने मुहर लगा दी है।

 

Cabinet Meeting In Gairsain

 

बस के हुए ब्रेक फेल, बाल-बाल बची 35 लोगों की जान

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Gangrape In Mussoorie : मसूरी गैंगरेप हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 19 साल की लड़की पर डाला था तेजाब

Fri Mar 17 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Gangrape In Mussoorie : मसूरी गैंगरेप और हत्या के मामले में 6 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 2017 में अपने दोस्तों के साथ मिलकर 19 […]
Gangrape In Mussoorie

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में