Cbi Sting Notice लोकसभा चुनाव से पहले सीबीआई की उत्तराखंड में एंट्री, हरक हरीश कटघेरे

Cbi Sting Notice लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जहां राजनीतिक दल गुणा भाग करने में जुट गई है। तो वहीं उत्तराखंड में सीबीआई की एंट्री ने कांग्रेस की मुश्किलें खड़ी कर दी है। 2016 के स्टिंग प्रकरण में सीबीआई ने निकाला जिन्न कांग्रेस के लिए एक तीर से कई निशाने जैसा है।

स्टिंग की फाइल खुली

सीबीआई ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 2016 की स्टिंग प्रकरण की फाइल खोलते हुए हरक सिंह रावत, हरीश रावत, विधायक मदन बिष्ट और निर्दलीय विधायक उमेश कुमार को नोटिस जारी कर कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। इतना ही नहीं 4 जुलाई को चारों को कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी हुए हैं। इन सबके बीच हरीश रावत हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जता रहे हैं और हरक सिंह रावत कांग्रेस से वापसी करते ही हरिद्वार लोकसभा सीट पर दावा ठोक रहे हैं। हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस के दो दिग्गज चेहरे चुनाव लड़ना तो चाहते हैं लेकिन दोनों ही नेताओं को सीबीआई ने नोटिस भेजकर जांच के पचड़े में डाल दिया है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress Support Proposal Boyfriend केदारनाथ में राइडर गर्ल के प्रपोजल पर खड़ा हुआ बखेड़ा, कांग्रेस ने किया समर्थन

Mon Jul 3 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress Support Proposal Boyfriend केदारनाथ धाम में घुटनों पर राइडर गर्ल का बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के वीडियो ने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। वीडियो को लेकर कई यूजर राइडर गर्ल को ट्रोल कर रहे […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में