Christmas Celebration 2022 : क्रिसमस में बेकाबू हुई भीड़, पुलिस को बंद कराना पड़ा मॉल

Christmas Celebration 2022 : 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। फेस्टिवल को खास बनाने के लिए कई जगहों पर आकर्षित इवेंट कराए गए जिनको देखने के लिए लोग खुद को इवेंट से दूर नहीं कर पाए। उन्हीं में से एक दून का एक मॉल ऐसा भी था जहां भीड़ इस कदर उमड़ पड़ी की पुलिस को मॉल ही बंद करवाना पड़ा।

 

Christmas Celebration 2022

Christmas Celebration 2022 : आकर्षक सजावट

राजधानी देहरादून में क्रिसमस के मौके पर अलग ही नजारा देखने को मिला। राजपुर रोड और आसपास के मॉल में जबरदस्त सजावट की गई और कई वस्तुएं आकर्षण का केंद्र बनी। ऐसे में हाथीबड़कला स्थित सेंट्रियो मॉल की खूबसूरत सजावट और भव्य नजारा लोगों को इतना भाया की बाद में पुलिस को मॉल ही बंद करवाना पड़ा।

Christmas Celebration 2022

Christmas Celebration 2022 : बता दें की हाल ही में बने सेंट्रियों मॉल में क्रिसमस के दिन भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मॉल की आकर्षित सुंदरता लोगों को अपनी ओर खींच रही थी। जो भी इंसान वहां से गुजरता वो खुद को सेल्फी लिए बगैर वहां से नहीं जाने दे रहा था। देखते ही देखते भीड़ इतनी बड़ गई की पुलिस के हस्तशेप के बाद मॉल को बंद करवाना पड़ा ताकि कोई हादसा न हो सकें।

 

Christmas Celebration 2022

छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी का दबदबा, आर्यन और एनएसयूआई को मिली बढ़त

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Tunisha Death Case : तुनिषा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, सेक्सुअल जरूरतों के लिए शीजान ने किया लड़कियों का इस्तेमाल

Tue Dec 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Tunisha Death Case : एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। तुनीषा की दोस्त रय्या लबीब ने एक्ट्रेस निशा के को एक्टर और बॉयफ्रेंड से शीजान पर कई महिलाओं के […]
Tunisha Death Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में