Cloud Burst : उत्तरकाशी में बादल फटने से तबाही, पुजेली को जोड़ने वाला पुल बहा

Cloud Burst

Cloud Burst : उत्तरकाशी में देर रात्रि को छाड़ा खड्ड में बादल फटने से नगर पंचायत पुरोला के वार्ड नं 3 व 4 में भवनों, वाहनों, सड़को को भारी नुकसान पहुंचा है।.

Cloud Burst : बड़कोट तहसील के अंतर्गत हुआ नुकसान

देर रात हुई भारी बारिश के कारण बड़कोट तहसील के अंतर्गत गंगनानी में भूस्खलन का मलबा आने के कारण टूरिस्ट कॉटेज क्षतिग्रस्त हुए हैं और कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के परिसर में भी मलबा घूसा है।

भारी बारिश से भूमि कटाव के साथ घरों और दुकानों में घुसा मलवा

Cloud Burst

Cloud Burst : इसके साथ ही पुरोला के छाड़ा खड्ड में भी बादल फटने के कारण भूस्खलन हुआ है। भारी बारिश से भूमि कटाव हुआ। कुछ घरों और दुकानों में मलबा घुस गया।

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल देर रात प्रशासनिक टीम और एसडीआरएफ के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर प्रभावित लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Children Risking Their Lives Going To School :पहाड़ों में विकास की खुलती पोल, बहे पुल पर जान जोखिम में डालकर स्कूल जाने को मजबूर बच्चे

Sat Jul 22 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Children Risking Their Lives Going To School : जब जब चुनाव आते है तब तब नेताओं की टोली खूब एक्टिव दिखाई देते है और यही वजह है कि चुनाव आने के समय नेता जनता को लोकलुभावने […]
Children Risking Their Lives Going To School

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में