CM Ate Food At Dalit’s House : दलित वर्कर के मेहमान बने सीएम धामी, जमीन पर बैठकर चखा भोजन का स्वाद

CM Ate Food At Dalit’s House : विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सभी राजनीतिक पार्टी पूरे दमखम के साथ सियासी संग्राम में उतरने की तैयारियों में जुटी हुई है। इस बीच चुनाव 2022 में दलित कार्ड भी hastag ट्रेंड कर रहा है यही वजह है कि केंद्र से लेकर राज्य तक दिग्गज नेता इन दिनों दलितों के घर भोजन का आमंत्रण तेजी से स्वीकार कर रहे हैं। केंद्र से शुरू हुए दलित के घर खाना खाने की परंपरा को आज हल्द्वानी में सीएम धामी ने दलित के घर खाना खाकर भाजपा के दलित प्रेम की इस रीति को जारी रखा।

CM Ate Food At Dalit’s House : सीएम धामी को देख भावुक हुए लोग

CM Ate Food At Dalit's House

सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय ऊधमसिंह नगर के दौरे पर है जंहा उन्होंने दौरे के पहले दिन हल्द्वानी में राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। साथ ही तमाम बड़ी घोषणाएं भी क्षेत्रवासियों के लिए की। इस बीच सीएम धामी के साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं का हुजूम पार्टी के दलित कार्यकर्ता नंदकिशोर के घर भोजन पर पहुंचा। इस दौरान सीएम धामी ने दलित कार्यकर्ता के घर लौकी की सब्जी, रोटी, चावल और मीठे में खीर का स्वाद लिया।

ये भी पढ़ें : मिशन 2022 की तैयारी में जुटी Bjp, आज से घर-घर भाजपा, हर घर भाजपा” अभियान की हुई शुरुआत

CM Ate Food At Dalit’s House

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand 21 Foundation Day : राज्य स्थापना दिवस समारोह में सीएम धामी ने की शिरकत, की ये बड़ी घोषणा

Wed Nov 10 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand 21 Foundation Day : हल्द्वानी में बुधवार को राज्य स्थापना दिवस मनाया गया। समारोह में सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत करते हुए मिनी स्टेडियम में रोजगार मेले का उद्घाटन किया और साथ […]
Uttarakhand 21 Foundation Day

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में