CM Dhami Ayodhya Daura : रामलला की भूमि से सीएम धामी को आया बुलावा, आयोजित कार्यक्रम में करेंगे प्रतिभाग

CM Dhami Ayodhya Dauraउत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज से दो दिवसीय अयोध्यानगरी के दौरे पर रहेंगे जहां वह रामलला व हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करने के साथ ही दिल्ली सेवा धाम के भूमि पूजन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

CM Dhami Ayodhya Daura : अयोध्यानगरी के दर पर पहुंचेंगे सीएम

 

 

सीएम धामी आज अयोध्या दौरे पर रहेंगे जहां वह दिल्ली सेवा धाम अयोध्या द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। इसके साथ ही हनुमान गढ़ी और रामलला दर्शन में शामिल होंगे। अयोध्या दौरे को लेकर सीएम धामी का कहना है कि ये संजोग है जो उन्हें अयोध्या जाने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि भगवान राम हमारी आत्मा में बसते है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में रामलला का भव्य मंदिर का निर्माण अयोध्या में हो रहा है। उन्होंने कहा कि वह अयोध्या दौरे के दौरान कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे और साथ ही हनुमान गढ़ी और रामलला दर्शन में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें : Uttarakhand Latest News

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Arvind Pandey Statement : दलबदल की राजनीति पर बोले ये मंत्री, ऐसे नेताओं को बताया घटिया

Sat Oct 16 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Arvind Pandey Statement :  उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदिक है ऐसे में दलबदल की राजनीति भी जोरों—शोरों से चल रही है। जहां एक तरफ यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस के हाथ संजीवनी […]
Arvind Pandey Statement

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में