CM Dhami Celebrate Diwali With Soldiers : राज्यपाल और सीएम धामी ने सरहद पर जवानों संग मनाई दीवाली

CM Dhami Celebrate Diwali With Soldiers : देश के साथ-साथ उत्तराखंड में भी दीवाली का त्यौहार बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस पावन पर्व के खास मौके पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरहद पर तैनात देश के जवानों के साथ दीवाली मनाई।

CM Dhami Celebrate Diwali With Soldiers : सीएम ने जवानों को खिलाई मिठाई

CM Dhami Celebrate Diwali With Soldiers
राज्यपाल ले जनरल गुरमीत सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरहद पर तैनात देश के जवानों के साथ दीवाली मनाई। अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत राज्यपाल और मुख्यमंत्री, दीपावली पर इस्ट कैम्प, गढवाल स्काउट, माणा पहुंचे और सेना के जवानों से मिलकर उनका हौसला बढाया।

ये भी पढ़ें : Uttarakhand Latest News

CM Dhami Celebrate Diwali With Soldiers

इस मौके पर उन्होंने जवानों को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटते हुए दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में सरहदों पर तैनात देश के जवानों के जोश और जुनून पर हम सबको गर्व है। राज्यपाल और मुख्यमंत्री के ईस्ट कैंप माणा पंहुचने पर सेना के जवानों ने गार्ड आफ आनर देकर उनका स्वागत किया।

CM Dhami Celebrate Diwali With Soldiers

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dhami Government Reduced Petrol Rate : दीवाली पर धामी सरकार का प्रदेशवासियों को बड़ा तोहफा, 7 रुपए सस्ता हुआ पेट्रोल

Thu Nov 4 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dhami Government Reduced Petrol Rate : जंहा एक तरफ देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने आम लोगों का जीना दुश्वार किया हुआ है तो वहीं दीवाली के खास मौके पर मोदी सरकार और धामी सरकार […]
Dhami Government Reduced Petrol Rate

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में