Cm Dhami Guard Sucide सीएम धामी के सुरक्षा गार्ड ने खुद को मारी गोली, बैरक में शव मिलने से मचा हड़कंप

Cm Dhami Guard Sucide देहरादून से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। कमांडो प्रमोद रावत का शव सीएम आवास और राजभवन के बीच में बनी बैरक में मिला है। बैरक में सुरक्षा गार्ड का शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

छुट्टी न मिलने से तनाव

घर में भागवत कथा के लिए छुट्टी की मांग कर रहे सीएम धामी के कमांडो ने खुद को गोली मार दी है। बताया जा रहा है कि घटना साढ़े तीन बजे की है जब पौड़ी के कमांडो प्रमोद रावत गार्ड ने सरकारी राइफल से अचानक खुद को गोली मार ली। गार्ड प्रमोद 2007 बैच का सिपाही था और वर्तमान में वह 40वीं बटालियन पीएसी में था। प्रमोद घर में भागवत थी तो इसके लिए वह लगातार छुट्टी की मांग कर रहा था लेकिन छुट्टी नहीं मिली तो उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। बता दें कि सीएम आवास में 7 महीने में आत्महत्या करने की ये दूसरी घटना है इससे पहले 25 साल की लड़की ने आत्महत्या की थी।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cm Dhami Slip सीढ़ियों पर अचानक फिसला सीएम धामी का पैर, गिरते-गिरते बचे

Fri Jun 2 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cm Dhami Slip मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज उस समय हादसे का शिकार होने से बच गए जब वह लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। सीएम धामी का पैर अचानक सीढ़ियों से फिसल गया गनीमत […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में