Cm Dhami Morning Walk खेतों में सीएम धामी ने की बुआई, मंडुवे की खेती को दिया बढ़ावा

Cm Dhami Morning Walk मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का चिर परिचित अंदाज ही अलग है। सीएम धामी जब भी कहीं जाते हैं तो लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ देते है। सीएम धामी को कभी लोगों के साथ क्रिकेट के मैदान पर छक्के छुड़ाते हुए देखा गया है तो कभी ठेलो पर खाने के स्वाद के चटकारे लेते हुए नजर आए हैं। लेकिन उत्तरकाशी दौरे के दौरान सीएम धाम ने खेतों में बुआई कर सिरोर के लोगों को चौंका दिया।

लोगों का जाना हालचाल

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज उत्तरकाशी दौरे के दौरान भटवाड़ी की ग्राम सिरोर में मॉर्निंग वॉक पर निकले। इस दौरान सीएम धामी ने मीनिंग वॉक पर निकलकर ग्राम वासियों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और ग्रामीणों से भागीरथी नदी से हो रहे कटाव के बारे में जानकारी लेते हुए सरकार के कार्यों का फीडबैक भी लिया। लेकिन इस बीच ग्रामवासी तब हैरान रह गए जब सीएम धामी सिरौर के खेतों में पावर वीडर से जुताई करते हुए दिखे। सीएम धामी ने लाइन शोइंग विधि से खेतों में मंडुवे की बुआई की और महिलाओं को बीच भी वितरित किए।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Girl Committed Sucide In Love युवक के प्यार में पड़ी नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, खून से सनी दीवार

Tue Jun 13 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Girl Committed Sucide In Love लव जिहाद को लेकर पुरोला विवाद अभी प्रदेश में थमा ही नहीं था कि अब देहरादून में समुदाय विशेष के युवक के प्यार में पड़कर एक नाबालिक लड़की ने आत्महत्या कर […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में