Cm Dhami Order सीएम धामी के यूकेएसएसएससी और लोक सेवा आयोग को निर्देश, कैलेंडर निर्धारित समय पर करें जारी

Cm Dhami Order भर्ती घोटाले विवाद के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यूकेएसएसएससी और लोक सेवा आयोग को सख्त निर्देश दिए है। सीएम धामी का कहना है कि दोनों आयोग अपना कैलेंडर निर्धारित समय पर जारी करें।

नकल पर लगे लगाम

जिस प्रकार उत्तराखंड में भर्ती घोटाले देखने को मिले थे उससे कहीं ना कहीं अभ्यर्थियों को खासा नुकसान हुआ है। कुछ अभ्यर्थी तो ऐसे भी हैं जो केवल घोटालों के चलते परीक्षा देने की उम्र से हाथ धो बैठे हैं जिसके चलते मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दोनों ही आयोगों को यह सख्त निर्देश दिए हैं कि अपना कैलेंडर निर्धारित समय पर जारी करेंगे ताकि विलंब होने की वजह से कोई परीक्षार्थी परीक्षा देने में वंचित ना रह सके। साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नकल विरोधी कानून को लेकर भी स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने कहा है कि नकल विरोधी कानून इसी वजह से बनाया गया है ताकि आने वाले वक्त में आयोगों में हो रही नकल पर लगाम लगाई जा सके।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Maulana Dawa बच्चा पैदा करने के लिए 3 महीने का कोर्स, मौलाना के दावों ने किया हैरान

Wed Apr 12 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Maulana Dawa उत्तराखंड में अवैध मजारों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रामनगर और कालाढूंगी के बाद प्रदेश की राजधानी देहरादून में भी मजार के नाम पर अतिक्रमण जोरो पर चल रहा है। […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में