CM Dhami Participated In Program : सीएम धामी ने खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, की ये बड़ी घोषणा

CM Dhami Participated In Program : मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के कालसी में मिनी स्टेडियम पजिटीलानी में आयोजित खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान सीएम धामी ने मिनी स्टेडियम पजिटीलानी का विस्तार एवं सौन्दर्यकरण का कार्य किए जाने, पजिटीलानी क्षेत्र में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए पेयजल योजना का निर्माण एवं फटेऊ गांव से डांडा छानी तक मोटर मार्ग ( 5 कि.मी ) का निर्माण कार्य किए जाने की घोषणा की।

 

CM Dhami Participated In Program

CM Dhami Participated In Program : सीएम ने किया खिलाड़ियों का अभिनंदन

इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद स्थानीय जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि 17 वर्ष बाद पजिटीलानी में आयोजित हो रही इस खेलकूद प्रतियोगिता के अवसर पर मैं आप सभी आयोजकों को बधाई देता हूं।

CM Dhami Participated In Program

CM Dhami Participated In Program : उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद सभी खिलाड़ियों का अभिनंदन करते हुए स्थानीय जनता के जोश को अतुल्य बताया। उन्होंने कहा आज मैं आप सबके बीच में मुख्य सेवक के रूप में नहीं अपितु एक खिलाड‍़ी के रूप में आया हूं। उन्होंने जीवन में खेल के महत्व को समझाते हुए कहा कि खेल हमारे जीवन की उदासी, निरसता को दूर कर देता है।

CM Dhami Participated In Program

ये भी पढ़ेंफूड ग्रेन एटीएम की योजना वाला देश का तीसरा राज्य बनेगा उत्तराखंड, जल्द होगी योजना लागू

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ration Card Surrender : सरकार के तुगलकी फरमान से थरथराए लोग, राशन कार्ड सरेंडर करने की लगी होड़

Tue Jun 7 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ration Card Surrender : उत्तराखंड में सरकार के तुगलकी फरमान का असर साफ देखने को मिल रहा है। सरकार द्वारा अपात्र लोगों को राशन कार्ड जमा करने का फरमान जारी करने के बाद प्रदेश में गरीबी […]
Ration Card Surrender

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में