Cm Dhami Ramnagar Roadshow जय श्री राम के नारों से गूंजा सोमेश्वर, सीएम धामी का रामनगर में मेगा रोड शो

लोकसभा चुनाव नजदिक है और बीजेपी उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों को जीतने के लिए दम भर रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रत्याशियों के पक्ष में धुआंधार प्रचार कर रहे है। ऐसे में सीएम धामी ने अल्मोड़ा के सोमेश्वर में अल्मोड़ा से भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में भव्य रोड शो किया। सोमेश्वर में आयोजित सीएम धामी के रोड शो में लोगों का सैलाब उमड़ा। इस दौरान जय श्री राम के नारों से सोमेश्वर गूंज उठा। रोड शो के बाद सीएम धामी ने रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। सीएम धामी ने कहा कि जनता के उत्साह और उमंग ने मोदी-धामी के नेतृत्व पर अपनी मुहर लगाई है। सीएम ने भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में जनता से वोट की अपील की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रामनगर के मालधनचौड़ में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में विशाल जनसभा की। डिग्री कालेज मैदान रामनगर में आयोजित जनसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सीएम धामी ने क​हा कि जनता का आर्शीवाद भाजपा को मिल रहा है और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के देश में प्रधानमंत्री बनने के बाद विश्व में भारत का डंका बजा है। सीएम ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई और भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress On Agniveer अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस के कड़े तेवर, बीजेपी पर लगाया आरोप

Wed Apr 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it अग्निपथ योजना के शुरू होने से अब तक लगातार कांग्रेस इसका विरोध कर रही है कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अग्निपथ योजना बीजेपी युवाओं के लिए चला तो […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में