CM Meet Central Minister : सीएम धामी ने की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात, विभिन्न परियोजनाओं पर विस्तार से हुई चर्चा

CM Meet Central Minister

CM Meet Central Minister : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट कर उत्तराखण्ड में सड़क कनेक्टीवीटी से संबंधित विभिन्न परियोजनाओं पर विस्तार से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री को कंडाली (बिच्छु घास) से बनी स्टॉल के साथ ही राज्य के अन्य स्थानीय उत्पाद भी भेंट किये।

CM Meet Central Minister : सीएम ने वित्तीय एवं प्रशासकीय अनुमोदन के लिए अनुरोध किया

मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से सी.आईआर.एफ के प्रस्तावों पर वित्तीय एवं प्रशासकीय अनुमोदन के लिए अनुरोध किया। केन्द्रीय संड़क परिवहन मंत्री ने कहा कि सी.आईआर.एफ में राज्य को 250 करोड़ रूपये की परियोजना की स्वीकृति प्रदान की जायेगी।

CM Meet Central Minister

CM Meet Central Minister : मुख्यमंत्री ने उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में स्थित आपदा से क्षतिग्रस्त हुये राष्ट्रीय राजमार्गों को सुचारू किये जाने के लिए एफडीआर (सी) के अन्तर्गत धनराशि का भुगतान किये जाने का अनुरोध केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से किया। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इसके लिए बाढ़ क्षति की मरम्मत के तहत पुनः प्रस्ताव भेजा जाय।

CM Meet Central Minister

मुख्यमंत्री के अनुरोध पर केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री ने मसूरी की महत्वपूर्ण 02-लेन टनल परियोजना के कार्य को शीघ्रता से करने के एन.एच.ए.आई के अधिकारियों को निर्देश दिये।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Video Viral : हरक सिंह रावत पर भड़के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, वीडियो वायरल करने को लेकर उठाए सवाल 

Tue Jul 25 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Video Viral : फोन पर बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मुद्दे को लेकर शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत पर सवाल उठाए हैं। […]
Video Viral :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में