CM ROAD SHOW : थराली रोड शो में दिखी सीएम धामी की लोकप्रियता, जय श्री राम के नारों से गूंजा शहर

CM ROAD SHOW

CM ROAD SHOW :  लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी जोरों शोरों से प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में जुटी हुई है जगह- जगह चुनावी जनसभा आयोजित कर पार्टी हर मतदाता को साधने की कोशिश में लगी है इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने थराली में लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में रोड शो किया जिसमें भारी संख्या में लोग शामिल हुए।

CM ROAD SHOW : रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा

रोड शो में उमड़ी भीड़ ने जय श्री राम के नारे लगाए। इसके बाद सीएम धामी ने रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

थराली में सीएम धामी का पावरफुल प्रचार, अनिल बलूनी के पक्ष में मांगे वोट

CM ROAD SHOW : सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने थराली में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में रोड शो कर थराली रामलीला मैदान में जनसभा को सम्बोधित किया इस दौरान सीएम धामी ने कहा जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराते हए बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की लोगों से अपील की।

CM ROAD SHOW : भाजपा विधायक भूपालराम टम्टा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा अबकी बार 400 पार के विजन पर है और निश्चित रूप से भाजपा 400 से अधिक सीटें जीत रही है। थराली विधायक भूपालराम टम्टा ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में समान नागरिकता कानून,के साथ ही नकल विरोधी कानून ,धर्मांतरण कानून लागू होने के साथ ही कई विकास के कार्य हुए है मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में पांचों सीटों पर भाजपा बहुत बड़े अंतर से जीत दर्ज कर लोकसभा चुनाव के पिछले रिकार्ड को कायम रखेगी।

ये भी पढ़ें- Anil Baluni Nomination: भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने किया नामांकन, समर्थन में पहुंची स्मृति ईरानी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BJP JOIN : उत्तराखंड में बढ़ रहा भजापा का कुनबा, कांग्रेस समेत तमाम दलों के सैंकड़ों नेताओं ने ज्वाइन की बीजेपी

Sun Mar 31 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it BJP JOIN : उत्तराखंड भाजपा कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों को लगातार झटके दे रही है। इसी के तहत कांग्रेस समेत तमाम दलों के सैंकड़ों नेताओं ने आज भाजपा का दामन थामा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में