Congress Protest :आपदा सहायता राशि पर राज्य में सियासत गर्म, कांग्रेसियों ने रखा सांकेतिक उपवास

Congress Protest : उत्तराखंड में आई दैवीय आपदा के बाद अब आपदा सहायता राशि पर राज्य में सियासत गरमा गई है.दअरसल कांग्रेस की ओर से राज्य सरकार को प्रभावितों के खाते में सहायता राशि देने के लिए 27 अक्टूबर तक का समय दिया गया था.जिसके बाद आज समय अवधि समाप्त होने के बाद कांग्रेस ने आज सांकेतिक उपवास रखा.

CONGRES PROTEST : विशाल जुलूस निकाला गया

Congress Protest

कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे.कांग्रेस मुख्यालय से बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से विशाल जुलूस निकाला गया.

इस दौरान पुलिस ने कांग्रेसियों को बैरिकेडिग की मदद से सचिवालय से पहले ही रोक लिया.इससे नाराज होकर कांग्रेसी सचिवालय से पहले ही सांकेतिक उपवास पर बैठ गये

Congress Protest : आपको बता दें कि कांग्रेस केंद्र सरकार से 10 हजार करोड़ का आर्थिक पैकेज दिये जाने समेत कई मांग आपदा प्रभावितों के लिए कर रही हैं.ऐसा ना होने पर कांग्रेस ने सचिवालय के गेट के बाहर सांकेतिक उपवास का कार्यक्रम रखा था लेकिन पुलिस ने पहले ही प्रदर्शनकारियों को रोक लिया.

ये भी पढ़ें –सीएम बनने के बाद पहली बार बद्रीविशाल के दर पर पहुंचे धामी, मंदिर में पूजा अर्चना कर मांगी दुआ

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dhami Cabinet Meeting : धामी कैबिनेट की अहम बैठक में राज्य कर्मचारियों को मिला दीपावली बोनस

Thu Oct 28 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dhami Cabinet Meeting : सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक हुई। इस कैबिनेट की बैठक में मंत्रिमंडल के सम्मुख कुल 25 प्रस्ताव सामने आए थे। मंत्रिमंडल के अहम बिंदु…….. राज्य के […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में