Congress Asked Questions : अग्निवीर योजना को लेकर कांग्रेस ने दागे सरकार पर सवाल, भाजपा पर की प्रश्नों की बौछार

Congress Asked Questions­

Congress Asked Questions : कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने अग्निवीर योजना को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना से युवाओं को कोई लाभ नहीं होने वाला है।

Congress Asked Questions : अग्निवीर योजना के विरोध में पदयात्रा निकालने का निर्णय लिया

इसलिए कांग्रेस पार्टी ने उत्तराखंड में अग्निवीर योजना के विरोध में पदयात्रा निकालने का निर्णय लिया है, कांग्रेस पार्टी इस यात्रा के माध्यम से योजना की खामियों को जन जन तक पहुंचाएगी और इस यात्रा में राहुल गांधी ने भी शामिल होने की अपनी इच्छा व्यक्त की है।

Congress Asked Questions : गोदियाल का कहना है कि भाजपा के नेताओं को कांग्रेस से प्रश्न पूछने का कोई अधिकार नहीं है, और भाजपा के नेताओं को अपनी ही पार्टी से इस योजना के फायदे पूछना चाहिए कि किस प्रकार अग्निवीर योजना से युवाओं को लाभ होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह बात विदित है कि चंद दिन पहले प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़के और राहुल गांधी से मुलाकात हुई थी, जिसमें इस योजना को लेकर विस्तृत चर्चा हुई थी और राहुल गांधी ने इस योजना के विरोध में होने वाली पदयात्रा में शामिल होने की अपनी इच्छा व्यक्त की ।

उन्होंने इस योजना की खामियां गिनाते हुए कहा कि युवाओं को सिर्फ शॉर्ट पीरियड यानी 4 साल के लिए फौज में जाने का मौका मिलेगा, ऐसे में राहुल गांधी का मानना है कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है तो इस योजना को समाप्त करके फौज में पूर्व की भांति रेगुलर भर्ती कराई जाएगी।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेताओं ने प्रेस वार्ता करते यह कहा है कि राहुल गांधी इस योजना के खिलाफ युवाओं को बरगला रहे हैं, लेकिन कांग्रेस और राहुल गांधी को कोसने की बजाय भाजपा के नेताओं को अपनी पार्टी से ही पूछना चाहिए कि किस प्रकार अग्निवीर योजना से युवाओं को लाभ होने जा रहा है, और क्यों यह योजनाओं के लिए अच्छी है।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

SIT Investigation : जमीनों के दस्तावेजों में छेड़छाड़ पर सीएम धामी सख्त, एसआइटी करेगी जांच

Tue Jul 18 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it SIT Investigation :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रजिस्ट्रार कार्यालय में जमीनों के दस्तावेजों में छेड़छाड़ कर हुई धोखाधड़ी की जांच के लिए एसआइटी गठित करने के आदेश दे दिए है। बता दे कि सीएम धामी हाल […]
SIT Investigation :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में