Congress High Command Summoned : कांग्रेस के भीतर तेज हुई हलचल, हाईकमान ने इन वरिष्ठों को किया दिल्ली तलब

Congress High Command Summoned :

Congress High Command Summoned :  चुनाव से ठीक पहले उत्तराखंड कांग्रेस के अंदर अंदरूनी कलह खुलकर सामने आने लगी है। जहां एक और कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी के भीतर सब ठीक होने की बात करते हैं लेकिन पूर्व सीएम हरीश रावत के सोशल मीडिया पर जारी अपनी पीड़ा ने साफ कर दिया है कि कांग्रेस के भीतर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है । अब इस कलह को शांत करने के लिए फिर एक बार कांग्रेस हाईकमान सामने आ गया है। जी हां बात दें कि बधुवार को हरीश रावत के सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट के बाद कांग्रेस हाईकमान ने उत्तराखंड के सभी वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली तलब किया है।

Congress High Command Summoned :  हरीश रावत ने पार्टी को निशाने पर लेते हुए दी थी संन्यास लेने की धमकी

Congress High Command Summoned :

पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत के तल्‍ख तेवरों के बाद कांग्रेस हाईकमान ने उत्तराखंड के सभी वरिष्‍ठ नेताओं को दिल्‍ली तलब किया है। कांग्रेस प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्‍यक्ष हरीश रावत, प्रदेश अध्‍यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह आज शाम तक दिल्‍ली पहुंचेंगे। गोदियाल के मुतबिक शुक्रवार को इस मसले पर हाईकमान के साथ बैठक होगी। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर अपनी ही पार्टी को निशाने पर लेते हुए धमकी दे डाली कि इसी तरह का रुख रहा तो वह राजनीति से संन्यास भी ले सकते हैं। जिसके बाद उनके पोस्ट से ही कांग्रेस में हलचल मच गई।

जल्द ही सब कुछ ठीक-ठाक हो जाएगा- प्रीतम

Congress High Command Summoned

Congress High Command Summoned : उत्तराखण्ड में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में कांग्रेस खुद को मजबूत करने की कवायद में जुटी है। वहीं कांग्रेस चुनाव कैंपेन कमेटी के चेयरमैन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने ही पार्टी के प्रदेश प्रभारी को कटघरे में खड़ा कर एक बड़ा मुद्दा उछाल दिया है। पूरे प्रदेश में हरीश रावत के उसकी चर्चा हो रही है जिसमें उन्होंने पार्टी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं होने की बात कही है। हालांकि नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने हरीश रावत को अपना वरिष्ठ नेता बताते हुए कहा कि जल्द ही सब कुछ ठीक-ठाक हो जाएगा।

प्रीतम सिंह ने कहा कि सभी लोग दिल्ली जा रहे हैं आपस में बैठकर बातचीत करेंगे और जो गतिरोध वाली स्थिति है उसका समाधान हो जाएगा। प्रीतम सिंह के सकारात्मक रूप और हरीश रावत के समर्थकों का सीधे तौर पर प्रदेश प्रभारी पर हमलावर होना इस बात का संकेत है की हरीश रावत के समर्थक किसी भी सूरत में हरीश रावत को चुनावी चेहरा बनाने की कवायद में जुटे हैं तो वहीं नेता प्रतिपक्ष इस मामले को अधिक हवा देने से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें – दिल्ली के बाजार में घूम रहे 2 करोड रुपये से ज्यादा के नकली नोट, पकड़े गए तस्करों ने किया खुलासा

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Harish Rawat's statement : सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से हरदा ने गरमाई सियासत, कहा- पोस्ट दिल से कुछ शब्द कहे हैं बाकी आप लोग समझ सकते हैं

Thu Dec 23 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Harish Rawat’s statement पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीट के बाद उत्तराखंड से लेकर दिल्ली तक कांग्रेस में घमासान है। हरीश रावत ने अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहां की पार्टी हाईकमान से […]
Harish Rawat's statement

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में