Congress Party Join : टिकट की आस में जारी है दलबदल की राजनीति, अब इस भाजपा नेता ने थामा कांग्रेस का दामन

Congress Party Join :

Congress Party Join : टिहरी की नरेंद्र नगर विधानसभा सीट पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल को भाजपा से टिकट मिलने के बाद से ही नाराज़ चल रहे भाजपा नेता ओम गोपाल रावत ने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Congress Party Join :  दरअसल, कुछ दिनों पहले भी ओम गोपाल रावत ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामने का ऐलान कर दिया था और चुनाव लड़ने के ऐलान के साथ ही भाजपा से टिकट न मिलने पर कांग्रेस में जाने की बात कही थी। जिसके बाद आज, देहरादून स्तिथ कांग्रेस मुख्यालय में ओम गोपाल रावत ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

गणेश गोदियाल ने दिलाई सदस्यता

Congress Party Join :

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कांग्रेस मुख्यालय में भाजपा नेता ओम गोपाल रावत को पार्टी की सदस्यता दिलाई। ऐसे में चर्चाएं है कि कांग्रेस पार्टी ओम गोपाल को नरेंद्र नगर विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर सकती है। हालांकि, इसकी स्थिति कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। वही, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बताया कि ओम गोपाल के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को इसका बड़ा फ़ायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें – चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर लगा एक बड़ा झटका, इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Corona Update In Uttarakhand : उत्तराखंड में कोरोना के 2904 मामले आज आए सामने, जबकि कोरोना से 4 लोगो ने गंवाई अपनी जान

Wed Jan 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Corona Update In Uttarakhand :  देहरादून स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 65175 वहीं उत्तराखंड मे 30271 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुये Corona Update In Uttarakhand : अभी भी […]
Corona Update In Uttarakhand :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में