Congress Support Proposal Boyfriend केदारनाथ में राइडर गर्ल के प्रपोजल पर खड़ा हुआ बखेड़ा, कांग्रेस ने किया समर्थन

Congress Support Proposal Boyfriend केदारनाथ धाम में घुटनों पर राइडर गर्ल का बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के वीडियो ने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। वीडियो को लेकर कई यूजर राइडर गर्ल को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोगों को वीडियो भा रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने वीडियो पर समर्थन करते हुए मचे घमासान पर कई सवाल खड़े किए हैं।

गर्भगृह विवाद पर चुप

कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने केदारनाथ मंदिर के सामने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने वाले वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए सवाल उठाए हैं। गरिमा दसौनी का कहना है कि केदारनाथ का सोना पीतल हो गया किसी का मुंह नहीं खुला। उन्होंने कहा कि प्यार से कभी किसी समाज या देश को खतरा नहीं होता लेकिन कोई बताएगा कि गुरुद्वारे में शादियां नहीं होती क्या अगर केदारनाथ धाम में भोले शंकर को साक्षी मानकर इन्होंने एक दूसरे को अंगूठी पहना दी तो इसमें इतना बवाल क्यों।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cm Dhami Meet Pm Modi सीएम धामी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, यूसीसी की चर्चाओं को मिला बल

Tue Jul 4 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cm Dhami Meet Pm Modi उत्तराखंड में समान नागरिकता संहिता को लागू करने की तैयारी धामी सरकार ने पूरी कर ली है। ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों दिल्ली दौरे पर केंद्रीय नेतृत्व से […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में