Deepak Bali Joins Bjp : कोठियाल के बाद अब दीपक बाली ने कहा आप पार्टी को टाटा बाय—बाय, थामा भाजपा का दामन

Deepak Bali Joins Bjp : उत्तराखंड से आम आदमी पार्टी का सुपड़ा साफ होता हुआ दिखाई दे रहा है। कर्नल कोठियाल के बाद अब आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने भी बीजेपी ज्वॉइन कर ली है। सोमवार को दीपक बाली ने अपने पद और आप की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद आज भाजपा का दामन थाम लिया है।

 

Deepak Bali Joins Bjp

Deepak Bali Joins Bjp : अब बीजेपी के हुए बाली

मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ​की अध्यक्षता में दीपक बाली ने भाजपा का दामन थामा लिया है। इस दौरान दीपक बाली ने सीएम धामी और भाजपा पार्टी का आभार व्यक्त किया। दीपक बाली ने कहा कि आप पार्टी की कार्यप्रणाली के साथ चलने में वह असहज महसूस कर रहे थे जिसके चलते उन्होंने पार्टी और पद से इस्तीफा दिया है।

Deepak Bali Joins Bjp

Deepak Bali Joins Bjp : बता दें कि दीपक बाली एक रियल स्टेट कारोबारी के रूप में काफी फेमस थे। साल 2020 में आम आदमी पार्टी ज्वॉइन करने के बाद उनका कद लगातार बढ़ता गया और उन्हें कई जिम्मेदारियां सौंपी गई। प्रदेश उपाध्यक्ष के बाद 2022 में विधानसभा चुनाव के बाद आप पार्टी ने उन्हें उत्तराखंड का प्रदेश अध्यक्ष भी बनाया था लेकिन अब दीपक बाली ने आप पार्टी से इस्तीफे के बाद बीजेपी ज्वॉइन कर ली है।

Deepak Bali Joins Bjp

ये भी पढ़ेंविपक्ष के सवालों का सतपाल महाराज नहीं दे पाए जवाब, दिया तैयारी का टाइम

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Budget Session 2022 : धामी सरकार का मेगा बजट, पारंपरिक वेशभूषा में प्रेमचंद अग्रवाल ने किया 65 हजार करोड़ का बजट पेश

Tue Jun 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Budget Session 2022 :  उत्तराखंड विधानसभा सत्र के पहले दिन धामी सरकार ने सदन के पटल पर 65 हजार करोड़ रूपए से अधिक का बजट पेश कर दिया है। पारंपरिक वेशभूषा में वित्त मंत्री प्रेमचंद […]
Uttarakhand Budget Session 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में