Dhirendra Shashtri In Badrinath Dham बद्रीनाथ धाम में बागेश्वर धाम के बाबा ने की बाल लीला, बच्चों को कंधे पर बैठाया

Dhirendra Shashtri In Badrinath Dham सोशल मीडिया से लेकर समाचार पत्रों की सुर्ख़ियों में छाए रहने वाले बाबा बागेश्वर धाम का अंदाज ही कुछ निराला है। बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री जब भी कहीं जाते हैं तो अपनी एक अलग ही छाप छोड़ चले आते हैं। ऐसे में जब बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री बद्रीनाथ धाम पहुंचे तो उन्होंने भगवान बद्रीविशाल के दर्शन करने के साथ ही बच्चों के साथ बाल लीला करते हुए नजर आए।

बद्रीविशाल के किए दर्शन

बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच बद्रीनाथ धाम पहुंचे। इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने भगवान बद्री विशाल के दर्शन कर पूजा अर्चना की और बद्रीनाथ धाम को दिव्य धाम बताते हुए सभी से भगवान बद्रीनाथ के दर्शन करने की अपील की। इतना ही नहीं धीरेंद्र शास्त्री बद्रीनाथ में बच्चों के साथ बाल लीला करते हुए भी नजर आए। धीरेंद्र शास्त्री ने छोटे-छोटे बच्चों को कंधे पर बिठाया और उनके साथ खेलते हुए दिखाई दिए। बता दें कि बद्रीनाथ धाम मंदिर में दर्शन करने के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने धाम में मौजूद साधु-संतों से मुलाकात की जिसके बाद खाप चौक के बाबा बालक नाथ से मिलने भी उनके आश्रम पहुंचे। धीरेंद्र शास्त्री को देखने वालों की भीड़ जुट गई।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sex Racket In Dehradun मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट, पुलिस ने 13 युवतियों को पकड़ा

Mon Jun 5 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Sex Racket In Dehradun मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने देहरादून में 3 मसाज पार्लर पर कार्रवाई करते हुए […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में