Dress Code In Pitcul : ऑफिस में नहीं चलेगी जींस-टीशर्ट, ड्रेस कोड का पालन करना होगा जरूरी

Dress Code In Pitcul : अब ऑफिस में ड्रेस कोड का पालन न करना कर्मचारियों को भारी पड़ सकता है। पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन ऑफ उत्तराखंड लिमिटेड प्रबंधन ने कर्मचारियों के ऑफिस में जींस-टीशर्ट को बैन करते हुए ड्रेस कोड लागू किया गया है। स्पोर्ट्स शूज पहनने पर भी रोक लगाई गई है।

dress code in pitcul

 

स्पोर्ट्स शूज पहनने पर रोक

 

पिटकुल प्रबंधन ने कर्मचारियों के ऑफिस में जींस-टीशर्ट, स्पोर्ट्स शूज पहनकर आने पर रोक लगाते हुए सभी को ड्रेस कोड के हिसाब से दफ्तर में आने को कहा गया है। पिटकुल की ओर से सभी अधिकारियों को जारी आदेश में कहा गया कि कई अधिकारी जींस, टीशर्ट व स्पोर्ट्स शूज पहनकर कार्यालय आ रहे हैं। आदेश में कहा गया है कि शासन व अन्य स्तर पर होने वाली बैठकों में भी कर्मचारी इन्हीं परिधानों में शामिल हो रहे हैं जो कि संस्कृति का परिचायक नहीं है। पुरुष अफसरों को कार्यालय में पैंट-शर्ट व चमड़े के जूते पहनकर आना होगा जबकि महिला अधिकारी व कर्मचारियों के लिए सूट या साड़ी आदि परिधान लागू किया गया है।

ये भी पढ़ेंसदन में आज पेश होगा 11 हज़ार करोड़ से अधिक का अनुपूरक बजट, विपक्ष ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

India vs Bharat : इंडिया और भारत पर मचा बवाल, सीएम धामी ने विपक्ष को लिया आड़े हाथों

Wed Sep 6 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it India vs Bharat : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देश में इंडिया और भारत पर मचे ‘महाभारत’ पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सीएम का कहना है कि विपक्ष को भारत शब्द से परेशानी क्या है […]
India vs Bharat

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में