G20 Program In Ramnagar G20 समिति के लिए रखे गए गमलों और फूलों पर चोरों की नजर, मुकदमा होगा दर्ज

G20 Program In Ramnagar रामनगर में होने जा रही g20 समिट की बैठक को लेकर जहां तैयारियां जोरों पर चल रही है और प्रशासन सौंदर्यकरण का काम युद्धस्तर पर कर रहा है। तो वहीं सड़क के बीचों बीच फूलों और गमलों की चोरी करने से चोर बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में जिलाधिकारी के निर्देश के बाद पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

प्रशासन की तैयारी

जी-20 की बैठक में कई देशों के मेहमान शामिल होंगे। ऐसे में विदेशी मेहमानों को आकर्षित करने के लिए पंतनगर एयरपोर्ट से सड़क के डिवाइडर में रंग बिरंगे फूलों से सजावट की गई है लेकिन चोरों ने इन फूलों के पौधों की ही चोरी कर दी। इतना ही नहीं चोरों ने सड़क किनारे लगाए गए सोलर पैनल पर भी हाथ साफ कर दिया। उधर मामले का संज्ञान लेते हैं उधम सिंह नगर डीएम ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Khalistani Terrorist Threatens Cm Dhami खालिस्तानी आतंकवादी ने दी सीएम धामी को धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Mon Mar 27 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Khalistani Terrorist Threatens Cm Dhami मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को खालिस्तानी आतंकवादी ने धमकी दी है। सीएम धामी को धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। डीजीपी अशोक कुमार ने […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में