Gangrape In Mussoorie : मसूरी गैंगरेप हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 19 साल की लड़की पर डाला था तेजाब

Gangrape In Mussoorie : मसूरी गैंगरेप और हत्या के मामले में 6 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 2017 में अपने दोस्तों के साथ मिलकर 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया था।

 

Gangrape In Mussoorie

Gangrape In Mussoorie : पेड़ से लटका मिला शव

कोतवाली मसूरी पुलिस ने 2017 में हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी सरिता डोभाल का कहना है कि आरोपी ने अपने 9 साथियों के साथ मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया था। बता दें कि 13 जुलाई 2017 को मसूरी के चुनाखाला जंगल में एक युवती का पेड़ से लटका हुआ शव मिला था जिसका चेहरा बुरी तरह से झुलसा हुआ था।

पुलिस ने शव की पहचान उत्तरकाशी पुरोला 19 वर्षीय व्यक्ति के रूप में की थी और पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी जांच में सामने आया कि युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

Gangrape In Mussoorie

इतना ही नहीं युवती के चेहरे पर तेजाब डालकर पहचान छुपाने का भी प्रयास किया गया। घटना में 9 आरोपियों के नाम सामने आए थे जिनमें से पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि दो आरोपी फरार चल रहे थे लेकिन अब पुलिस ने फरार दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

Gangrape In Mussoorie

 

विधवा पुत्रवधू मृतक आश्रित में शामिल, धामी कैबिनेट की लगी मुहर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Prostitution In Hotel : होटल नहीं चलने पर शुरू किया जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Fri Mar 17 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Prostitution In Hotel : देहरादून में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम और पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए होटल संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने देह व्यापार का धंधा चलाने […]
Prostitution In Hotel

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में