Gangrape In Roorkee : हैवानियत की हदें हुई पार, रूड़की में चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची से गैंगरेप

Gangrape In Roorkee : उत्तराखंड के रूड़की शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची से गैंगरेप किया गया है। बताया जा रहा है कि ये शर्मनाक हरकत तब हुई जब पिरान कलियर निवासी एक महिला अपनी बेटी के साथ देर रात कलियर से रूड़की आ रही थी कि रास्ते में एक कार से उसने लिफ्ट मांगी और आरोपियों ने चलती कार में दोनों के साथ गैंगरेप किया। उसके बाद आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता और मासूम को गंगनहर पटरी के पास छोड़कर मौके से फरार हो गए।

 

Gangrape In Roorkee

 

Gangrape In Roorkee : पटरी पर छोड़कर भागे आरोपी

रूड़की में 6 साल की बच्ची और उसकी मां के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक महिला देर रात अपनी बच्ची के साथ कलियर से रूड़की आ रही थी। इस दौरान पीड़िता ने कार सवार से लिफ्ट मांगी लेकिन लिफ्ट देने के बहाने कार चालक और उसके साथियों ने चलती कार में मां और उसकी 6 साल की मासूम के साथ सामूहिक गैंगरेप किया। वहीं जब आरोपी दोनों को गंगनहर पटरी के पास छोड़कर भाग गए।

Gangrape In Roorkee

Gangrape In Roorkee : लहूलुहान हालत में महिला अपनी बेटी को लेकर पुलिस के पास पहुंची और घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोगों द्वारा उसके और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। उधर मां—बेटी से गैंगरेप की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया है।

Gangrape In Roorkee : उधर पुलिस ने महिला की तहरीर पर एक नामजद समेत अन्य पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आनन—फानन बच्ची की हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने रात—भर आरोपियों की तलाश भी की और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाले लेकिन आरोपियों का कुछ पता नहीं चल सका।

 

Gangrape In Roorkee

ये भी पढ़ेंआमने—सामने आए खाद्य मंत्री रेखा आर्य और सचिव, ​विपक्ष ने चुटकी लेते हुए बता डाला विभागीय नूरा कुश्ती

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Heli Service In Kedarnath Dham : मानसून की एंट्री के बीच थमे हेलीकॉप्टरों के पंख, 10 जुलाई के बाद श्रद्धालु पैदल यात्रा से कर सकेंगे बाबा केदार के दर्शन

Sun Jun 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Heli Service In Kedarnath Dham : उत्तराखंड में कुछ दिनों में मानसून अपनी दे सकता है। ऐसे में मानसून की एंट्री से पहले ही केदारनाथ और मंदाकिनी घाटी में पिछले करीब डेढ़ महीने से उड़ान भर […]
Heli Service In Kedarnath Dham

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में