Girl Pregnant After Rape धर्म नगरी में धर्म छुपाकर युवती से रेप, गर्भवती होने पर खुला राज

Girl Pregnant After Rape धर्मनगरी हरिद्वार से धर्म छुपाकर रेप का मामला सामने आ रहा है जहां ज्वालापुर क्षेत्र में एक युवती को बहला-फुसलाकर आरोपी ने हवस का शिकार बनाया। युवती को चोटे आई है जिसके बाद उसको एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।

युवती की हालत गंभीर

ज्वालापुर क्षेत्र में युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसको ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है जबकि आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हरिद्वार में एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि दिल्ली की रहने वाली उसकी मौसेरी बहन उसके परिवार के साथ रहती है। 1 साल पहले उसकी बहन की मुलाकात समीर से हुई थी। समीर उसकी बहन को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया कई माह की गर्भवती होने के बाद मामले से पर्दा उठा जिसके बाद डॉक्टरों ने युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पीड़िता की भाई की ओर से दी गई तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Trivendra On Naturam Godse पूर्व सीएम त्रिवेंद्र का बयान, नाथूराम गोडसे असली देशभक्त

Thu Jun 8 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Trivendra On Naturam Godse उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत लोकसभा चुनाव को लेकर फायर नजर आ रहे है। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र विपक्ष पर निशाना साधकर नेताओं को चारों खाने चित कर रहे है। तो […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में