Global Investors Summit 2023 : ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का कर्टेन रेजर जारी, सीएम धामी ने निवेशकों को किया संबोधित

Global Investors Summit 2023 :  सूबे की धामी सरकार ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के आयोजन को सफल बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। सरकार ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए निवेशकों को लुभाने के लिए देशभर में कई कार्यक्रम भी आयोजित कर रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में कार्यक्रम के दौरान उद्घमियों को संबोधित करते हुए 2.50 लाख करोड़ का निवेश जुटाने का लक्ष्य रखा।

global investors summit 2023

कई देशों में जाएंगे सीएम धामी

 

दिल्ली के एक निजी होटल में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की रूपरेखा और समिट के उद्देश्यों के बारे में मीडिया को बताया। धामी ने कहा कि उत्तराखंड निवेशकों के लिए एक बेहतर डेस्टिनेशन है और हमारा लक्ष्य है कि इस बार ढाई लाख करोड़ का निवेश राज्य में कराना है। बता दें कि धामी सरकार दिसम्बर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट कराने जा रही है। धामी निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए कई देशों का भी दौरा करेंगे और वहां रोड शो भी करेंगे।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dengue Increase In Uttarakhand : डेंगू के डंक से जनता बेहाल, प्रदेश में लगातार बढ़ती जा रही डेंगू के मरीजों की संख्या

Fri Sep 15 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dengue Increase In Uttarakhand : देहरादून में डेंगू खतरनाक हो गया है, तो वही डेंगू के कारण दून अस्पताल की ओपीडी में भी इजाफा हो गया है, अस्पताल की मेडिसिन ओपीडी में 300 से 400 मैरिज […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में