Harda talks to Harak : हरक के माफी से पिघले हरदा,लगाया फ़ोन, कही ये बात

Harda talks to Harak:पूर्व सीएम हरीश रावत और काबीना मंत्री हरक सिंह रावत के रिश्तों पर जमी बर्फ कुछ कुछ पिघलती नजर आ रही है। बीते रोज हरक के हरीश से माफी मांगने के बाद आज हरीश ने पहल करते हुए हरक से फोन पर बात की। रावत ने हरक से बतौर वन मंत्री आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पीड़ितों की सहायता करने की गुजारिश की।

Harda talks to Harak : हरीश और हर की नजदीकी बनी चर्चा का विषय

 

हरीश और हरक की अप्रत्याशित नजदीकी सियासी हल्कों में चर्चा का विषय बनी हुई है। रावत इन दिनों कुमाऊं मंडल में आपदा प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व काबीना मंत्री यशपाल आर्य के साथ चुकुम गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने विस्थापन का मुद्दा उठाया। पूछा तो पता चला कि वन मंत्री हरक सिंह रावत इसमें अहम रोल अदा कर सकते हैं। हरीश ने बात करने का इच्छा जाहिर की तो प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने तत्काल हरक को फोन लगा दिया। करीब पांच मिनट तक दोनों नेताओं ने बातचीत की। हरीश ने काफी आत्मीय दिखाते हुए हरक को इस क्षेत्र में स्वयं आने को कहा।

ये भी पढ़ें – आपदा क्षेत्रों का दौरा कर वापस दून लौटे सूबे के मुखिया, पत्रकारों से की ये बड़ी बात

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Big Breaking : मिशन 2022 को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, हाईकमान ने राज्य में नियुक्त किए पर्यवेक्षक

Sun Oct 24 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Big Breaking : देहरादून उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस कांग्रेस हाईकमान ने राज्य में नियुक्त किए पर्यवेक्षक जिला स्तर, विधानसभा और लोकसभा स्तर पर नियुक्त किए पर्यवेक्षक उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनाना […]
Big Breaking

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में