Harish Rawat Protest : सुर्खियों में हरदा का गढ्ढा, चिलचिलाती धूप में धरने पर बैठकर लूट रहे वाहवाही

Harish Rawat Protest : उत्तराखंड की राजनीति में शायद ही कोई ऐसा नेता हो जिसे लोगों के दिलों में पैठ ​बिठानी अच्छे से आती हो। हो भी क्यों नहीं आखिर सबको दिलों में राज करना थोड़ी न आता है। हरीश रावत भी कुछ ऐसे ही है जो आए दिन कुछ न कुछ करके सुर्खियां बटौर ही लेते है। उनको कभी जलेबी तलते हुए, कभी टिक्की बनाते हुए तो कभी चाय बनाते हुए और तो कभी जगह—जगह बैठकर उपवास करते हुए देखा गया है। तो अब उनका हाईवे में सड़क के बीच गड्ढे में बैठकर धरने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरदा लालकुआं के निकट हाईवे पर अकेले ही धरने पर बैठकर सड़क की बदहाल स्थिति को देखते हुए अपना विरोध जता रहे है।

Harish Rawat Protest
Harish Rawat Protest : हरदा का यूनिक स्टाइल

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अक्सर अपने यूनिक स्टाइल को लेकर जाने जाते है। वह कुछ न कुछ कारनामा करके न्यूज़ की हैडिंग बन जाते है। कुछ ऐसा ही किया हरीश रावत ने बीते दिन भी। दरअसल हरीश रावत चंपावत से चुनाव प्रचार करने के बाद हरिद्वार की ओर रवाना हो रहे थे तो तब अचानक उनका काफिला लालकुआं विधानसभा क्षेत्र पहुंचा जहां हाईवे से गुजरने के दौरान हाइवे में जगह-जगह गड्ढे देखकर हरीश रावत का पारा चढ़ गया और वह अपनी गाड़ी से उतरकर हाईवे पर ही अकेले धरने पर बैठ गए। इस मौके पर उन्होंने सड़क की बदहाल स्थिति को देखते हुए सरकार की नाकामियों पर कटाक्ष किया। कुछ घंटे तक धरने में बैठने के बाद हरीश रावत आगे हरिद्वार के लिए रवाना हो गए।

Harish Rawat Protest

Harish Rawat Protest

ये भी पढ़ेंमंत्रियों और सरकारी अधिकारियों पर बढ़ा परफॉरमेंस का दबाव, कैसे करेंगे 100 दिन के लक्ष्य को पार

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

NEWater Beer : बीयर के शौकीनों को लग सकता है 440 वॉल्ट का झटका, लॉन्च हुई पेशाब वाली बीयर, क्या करना चाहेंगे ट्राय!

Fri May 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it NEWater Beer : इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में थकान मिटाने और मूड़ फ्रैश करने के लिए अक्सर लोग शराब और बीयर का सहारा लेते है। लेकिन जब आपको पता चले कि मॉरकेट में अब पेशाब […]
NEWater Beer

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में