Heavy Rainfall मानसून से पहले बारिश का अटैक, कई जगहों के हालातों ने बढ़ई टेंशन

Heavy Rainfall उत्तराखंड में मानसून से पहले बारिश ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। बेमौसम बारिश के चलते हालात बिगड़ रहे है और जनजीवन प्रभावित हो गया है। बीते दिनों से प्रदेश में हुई बारिश ने जमकर कहर बरपाया। गढ़वाल और कुमाऊं के हिस्सों में बारिश के बाद भयावह तस्वीरें आने से लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है।

मसूरी और रामनगर में बिगड़े हालात

प्रदेश में मॉनसून सीजन आने में अभी समय है लेकिन बेमौसम बारिश लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है। प्रदेश में अप्रैल माह में मानसून सीजन हालात को देख शासन से लेकर प्रशासन की टेंशन बढ़ गई है। ऐसे में खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को स्थिति जानने के लिए आपदा प्रबंधन की बैठक लेनी पड़ी और अधिकारियों और जिलाधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए। उधर बेमौसम बारिश का कहर सबसे ज्यादा मसूरी और रामनगर में भर पाया। मसूरी में सवॉय होटल के पास पुश्ता ढहने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई तो कई जगह पर नदियां उफान पर आ गई। वहीं रामनगर में सवारियों से भरी बस टेढ़ा नाले के उफान में आने से पलट गई।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Tikam Singh Negi Martyred उत्तराखंड का लाल शहीद, मिशन के दौरान टीकम सिंह नेगी ने दी प्राणों की आहुति

Mon Apr 3 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Tikam Singh Negi Martyred देश की सुरक्षा में तैनात उत्तराखंड का लाल टीकम सिंह शहीद हो गए हैं। पूर्वी लद्दाख में चीन सीमा पर तैनात आईटीबीपी के असिस्टेंट कमांडेंट टीकम सिंह नेगी के एक मिशन के […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में