International Girl Child Day : Bjp के दशरथ का विवादित बयान, कहा-शक्ति के लिए दुर्गा तो धन के लिए लक्ष्मी को पटाओ

International Girl Child Day : अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता और कालाढूंगी से विधायक बंशीधर भगत ने देवी देवताओं को लेकर अमर्यादित बयान दिया है। बंशीधर भगत का कहना है कि विद्या के लिए सरस्वती तो धन के लिए लक्ष्मी को पटाओ।

 

International Girl Child Day

 

International Girl Child Day : बालिका दिवस पर विधायक के बिगड़े बोल

जहां पूरा देश आज एक तरफ अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस मना रहा है तो वहीं इस मौके पर bjp विधायक और दशरथ का पात्र करने वाले बंशीधर भगत के बोल बिगड़ गए है। बंशीधर भगत ने बालिका दिवस पर विवादित बयान देकर महिलाएं और बालिकाओं को हक्का बक्का कर दिया है। अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर हल्द्वानी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बंशीधर भगत की जुबान फिसल गई।

International Girl Child Day

International Girl Child Day : विधायक बंशीधर भगत ने मंच से कहा कि जब विद्या मांगने की बारी आती है तो सरस्वती और जब शक्ति मांगनी है तो दुर्गा जबकि धन के लिए लक्ष्मी को पटाओ।

 

International Girl Child Day

ये भी पढ़ेंहरिद्वार से गजवा-ए-हिंद के दो संदिग्ध आतंकी हुए गिरफ्तार, मचा हडकंप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bigg Boss 16 : शालीन के बिगड़े ताल, पहली मांगी Kiss और अब इनर गारमेंट्स पर भद्दा मजाक कर हदें की पार

Wed Oct 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bigg Boss 16 : इंडिया का पॉपुलर शो Bigg Boss का सीजन 16 शुरू हो चुका है। इस बार शो के कंटेस्टेट्स स्क्रीन पर दिखने और फुटेज के लिए लव एंगल को अधिक तवज्जों देने में […]
Bigg Boss 16

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में