Ipl Hero Akash Madhwal IPL में छाए अकाश मधवाल, टेनिस बॉल से लेकर व्हाइट बॉल में मचाया धमाल

Ipl Hero Akash Madhwal आईपीएल में इन दिनों आकाश मधवाल का नाम छाया हुआ है। हर युवा के जुबां में सिर्फ आकाश मधवाल है। आकाश मधवाल आज आईपीएल प्रेमियों के लिए जान बन गए हैं। मुंबई टीम से खेलने वाले आकाश अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से पॉपुलर खिलाड़ी बन गए है।

उत्तराखंड का किया नाम रोशन

उत्तराखंड के युवा आज हर क्षेत्र में मुकाम हासिल कर रहे हैं। पढ़ाई से लेकर इंडस्ट्री और खेल के मैदान तक हर जगह युवाओं का दबदबा देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं प्रदेश का खिलाड़ी लगातार फलक पर चमक रहा है। भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बाद अब रुड़की के अकाश मधवाल आईपीएल में धमाल मचा कर लोगों की दिलों पर राज कर रहे है। आकाश मधवाल रुड़की के ढाढेरा के रहने वाले हैं। रुड़की में रहकर आकाश ने क्रिकेट के गुर सीखे। 2018 तक आकाश मधवाल टेनिस की बॉल से खेला करते थे और इन 3 सालों में खुद को तराशने के बाद क्रिकेट के मैदान में अब लोगों के छक्के छुड़ाए हुए हैं। इंजीनियर होने के साथ आकाश ने कभी क्रिकेट खेलना नहीं छोड़ा और अब इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई की टीम से खेल रहे हैं। अकाश तब सुर्खियों में आए जब आईपीएल के क्वालीफायर 2 मैच में आकाश ने लखनऊ सुपरजाइंट्स के 5 विकेट झटका कर मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Akshay Kumar Played Volleyball बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने खेला वॉलीबॉल मैच, फैंस हुए बेताब

Fri May 26 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Akshay Kumar Played Volleyball फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे अक्षय कुमार आज अचानक पुलिस लाइन पहुंच गए। जहाँ डीजीपी अशोक कुमार सहित तमाम पुलिस बल ने बॉलीवुड के सुपर खिलाड़ी का भव्य स्वागत किया। […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में