JP Nadda In Uttarakhand : मिशन 2022 को धार देने के लिए देवभूमि में पधारें जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं को जमकर कर रहे मोटिवेट

JP Nadda In Uttarakhand : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक है ऐसे में तमाम बैठकें और नेताओं का धुंआधार दौरे भी शुरू हो गए है। इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पधारे जंहा जॉलीग्रांट पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, समेत तमाम दिग्गजों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद जेपी नड्डा चमोली पहुंचे इस दौरान उन्होंने शहीद सम्मान यात्रा का शुभारंभ करने के साथ ही अल्मोड़ा में कोर कमेटी की बैठक भी ली।

सैन्य गांव सवाड़ से शुरू हुई सम्मान यात्रा

उत्तराखंड हमेशा से वीरों की भूमि रही है। इन्हीं वीरों को सलाम करने जेपी नड्डा आज चमोली पहुंचे जहां उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का साथ शहीद सम्मान यात्रा का शुभारंभ किया। सबसे पहले नड्डा और सीएम धामी ने देवाल ब्लॉक के सैन्य गांव सवाड़ में शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। शहीदों की स्मृति में दो मिनट का मौन रखने के साथ ही नड्डा ने शहीदों परिजनों को सम्मनित भी किया गया।

JP Nadda In Uttarakhand

 

नड्डा ने ली कोर कमेटी की बैठक

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं। आज चमोली में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद जे पी नड्डा अल्मोड़ा पहुचे। अल्मोड़ा में नड्डा ने बीजेपी की अल्मोड़ा , पिथौरागढ़ समेत बागेश्वर जिले की 12 विधानसभाओ की कोर कमेटी की बैठक में प्रतिभाग किया। नड्डा के साथ इस कोर कमेटी की बैठक में प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, उत्तराखंड सह प्रभारी रेखा वर्मा , चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी , केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट समेत तमाम विधानसभाओं के सिटिंग विधायक और बीजेपी के पदाधिकारी मौजूद रहे।
कोर कमेटी की बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि आगामी चुनावों में संगठन को और अधिक मजबूत करने के लिए यह कोर कमेटी की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा ली गयी। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए बूथ स्तर पर 24 कार्यो को प्राथमिकता देने को कहा। उन्होंने कहा कि सरकार के लिए संगठन सेतु का काम करता है। वही उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनावों में युवाओ और महिलाओं की भागीदारी ज्यादा होगी।उन्होंने कहा अभी 252 मंडलो की सभाएं होनी है। आगामी दिनों में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का उत्तराखंड में दौरा होगा। यह कोर कमेटी की बैठक आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर काफी अहम मानी जा रही है। इसमें 12 विधानसभाओ के कामकाज का आंकलन भी किया गया।

JP Nadda In Uttarakhand

रुद्रपुर में नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रुद्रपुर पहुंचे यहां उन्होंने आनंदम गार्डन में शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजकों की बैठक ली और उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिप्स भी दिए। जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट भी थे। शक्ति केंद्र प्रभारियों से संवाद के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान देती है। पार्टी का नारा ही संगठन से शक्ति का है, ऐसे में भाजपा मिशन 2022 में पुनः उत्तराखंड में अपना परचम लहराएगी। जेपी नड्डा रात्रि विश्राम रुद्रपुर के ही पांच सितारा होटल रेडिसन में करेंगे। कल वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगे।

JP Nadda In Uttarakhand

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 16 November

Tue Nov 16 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  
Thought Of The Day 19 December

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में