Khalistani Terrorist Threatens Cm Dhami खालिस्तानी आतंकवादी ने दी सीएम धामी को धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Khalistani Terrorist Threatens Cm Dhami मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को खालिस्तानी आतंकवादी ने धमकी दी है। सीएम धामी को धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। डीजीपी अशोक कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल एसटीएफ से जांच कराने के निर्देश दिए है।

पन्नू ने बढ़ाई टेंशन

खालिस्तानी आतंकवादी के सीएम धामी को धमकी भरा फोन आने के बाद प्रशासन में खलबली मच गई है। आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू ने सीएम धामी को कॉल पर धमकी देते हुए कहा है कि यदि उत्तराखंड में उनके संगठनों के लोगों पर मुकदमा दर्ज होगा तो इसके जिम्मेदार वह होंगे। उधर डीजीपी अशोक कुमार के निर्देश के बाद एसटीएफ ने जांच शुरू करते हुए नंबर ट्रेस करना शुरू कर दिया है। बता दे कि पन्नू अमेरिका में रहता है और न्यूयॉर्क में वकालत करता है। पन्नू को सिख फॉर जस्टिस का चेहरा माना जाता है और पन्नू कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है। इतना ही नहीं पन्नू को 2020 में यूएपीए के तहत आतंकवादी घोषित किया गया था और उसने भारतीय छात्र को खालिस्तानी झंडा उठाने और खालिस्तानी के समर्थन में नारे लगाने पर उनसे आईफोन 12 मिनी देने का वादा किया था।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Vip Darshan In Kedarnath Dham बद्रीनाथ केदारनाथ धाम में 300 में होंगे वीआईपी दर्शन, बीकेटीसी बैठक में फैसला

Mon Mar 27 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Vip Darshan In Kedarnath Dham अब बद्रीनाथ केदारनाथ धाम में वीआईपी दर्शन करना आसान नहीं होगा। वीआईपी को बद्रीनाथ केदारनाथ धाम में दर्शन करने के लिए ₹300 देने होंगे। बीकेटीसी की बैठक में जहां 76 करोड़ […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में